लाइव शो में प्रियंका चोपड़ा के पति Nick Jonas पर लगाया गया लेजर से निशाना, स्टेज से दौड़ते दिखे सिंगर

Nick Jonas Viral Video: ग्लोब्ल स्टार प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में निक के ऊपर एक शख्स लेजर से प्वाइंट करता है। अपने ऊपर लेजर प्वाइंट होते देखकर निक डर जाते हैं और वो स्टेज से भागते हुए दिखाई दे रहे हैं।

nick

Nick Jonas (credit Pic: Instagram)

Nick Jonas Viral Video: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है। निक अपने दोनों भाइयों के साथ अलग-अलग शहरों में कॉन्सर्ट करते हैं। उनके शोज की टिकट हाउसफुल होती है। हॉलीवुड सिंगर के कॉन्सर्ट का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी जान खतर में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है। वीडियो में निक अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ लाइव परफॉर्मेंस देते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसी दौरान निक के फॉरहेड पर एक शख्स ने लेजर ने निशाना बनाया। ये भी पढ़ें-Vicky Video Ka Wo Wala Viral Video B.O Collection: राजकुमार की फिल्म ने आलिया की 'जिगरा' को किया पीछे, जानें पांचवें दिन की कमाई
सिंगर अपने ऊपर लेजर प्वाइंट होते हुए देखकर घबरा गए और स्टेज छोड़कर भाग गए। उसी दौरान उन्होंने सिक्योरिटी की तरफ भी इशारा किया। निक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ये डरावना है। दूसरे यूजर ने लिखा, भगवान का शुक्र है कि निक बिल्कुल ठीक हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, ये किसी के लिए भी डराने वाला अनुभव हो सकता है।
निक पर किसी ने बनाया लेजर से निशाना
अभी तक निक ने इस घटना पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। निक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। सिंगर अक्सर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वहीं, निक की पत्नी प्रियंका की बात करें तो उनके पास कई बिग बजट प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। एक्ट्रेस द ब्लफ और स्पाई थ्रिलर सिटाडेल में नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वर्ल्ड सिनेमा (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited