Citadel Season 2: Priyanka Chopra ने कसी कमर! इस एक तस्वीर को शेयर कर दिखाई अपनी तैयारी

Priyanka Chopra Starts Prep for Citadel 2: वर्ल्डवाइड अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने वालीं प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपने अपकमिंग सीरीज सिटाडेल सीजन 2 के लिए तैयारी शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक तस्वीर शेयर कर फैंस की बेसब्री को और भी बढ़ा दिया है।

Priyanka Chopra starts Prepration for Citadel 2

Priyanka Chopra starts Prepration for Citadel 2

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Priyanka Chopra Starts Prep for Citadel 2: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों शूटिंग के चक्कर में काफी बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में अपनी अपकमिंग फिल्म 'द ब्लफ' (The Bluff) की शूटिंग पूरा किया है। इसके बाद अब प्रियंका चोपड़ा अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ग्लोबल आइकन ने अपनी आंखों का नया रंग दिखाया और इस बात की घोषणा की कि वह सिटाडेल के दूसरे सीज़न की तैयारी के लिए जा रही हैं। प्रियंका की इस इंस्टाग्राम स्टोरी ने अब फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। सिटाडेल सीजन 2 के लिए प्रियंका ने अपनी कमर कस ली है। द ब्लफ में धमाकेदार एक्शन सीन्स शूट करने के बाद अब एक बार फिर प्रियंका सिटाडेल सीजन 2 के सेट पर स्टंट करती हुई नजर आने वाली हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की Citadel 2 की तैयारी!

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन स्टारर अमेज़ॅन एमजीएम सीरीज़ सिटाडेल ने सीज़न 2 के लिए नई कास्ट को भी ऐड किया गया है। नई स्टार कास्ट में माइकल ट्रूको, मेरले डैंड्रिज और राहुल कोहली के नाम भी शामिल हैं। कोहली लंदन से हैं और उन्हें सीडब्ल्यू सीरीज 'आई जॉम्बी' में एक्टिंग के लिए जाना जाता है, जिसके पांच सीजन काफी पसंद किए गए थे। उन्होंने माइक फ्लैनगन की कई नेटफ्लिक्स सीरीज में भी एक्टिंग किया था। जिनमें द हॉन्टिंग ऑफ बेली मैनर, मिडनाइट मास, मिडनाइट क्लब और हाल ही में, द फॉल ऑफ द हाउस ऑफ अशर एंड डेथ एंड अदर डिटेल्स फॉर हुलु शामिल हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited