Priyanka Chopra ने पति Nick Jonas के जन्मदिन पर लुटाया प्यार, नन्ही सी Maltie Marie को देखकर खिल उठेगा दिल

Priyanka Chopra wishes Nick Jonas on Birthday: प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) ने पति निक के जन्मदिन पर अपनी फोन की गैलरी से अनदेखी तस्वीर साझा की। अपने पति को जन्मदिन की बधाई देते हुए प्रियंका ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। फैंस से लेकर स्टार्स तक हर कोई निक को जन्मदिन की बधाई दे रहा है।

Priyanka Chopra wishes Nick Jonas on Birthday:

Priyanka Chopra wishes Nick Jonas on Birthday:

Priyanka Chopra wishes Nick Jonas on Birthday: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा( Priyanka Chopra) ने अपने पति निक जॉनस( Nick Jonas) को 32वें जन्मदिन पर बधाई दी है। निक जॉन्स ने 16 सितंबर को अपना 32वां जन्मदिन मनाया इस मौके पर उनकी पत्नी और बेटी बेहद खुश नजर आई। इस खुशी को जाहीर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर निक जॉन्स को जन्मदिन की बधाई दी और एक प्यारी सी तस्वीर भी साझा की है।
प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) ने पति निक के जन्मदिन पर अपनी फोन की गैलरी से अनदेखी तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा निक जॉन्स को गले लगा रही है, ऑरेंज ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा बेहद खूबसूरत लग रही है। साथ में पति निक जॉन्स ब्लू जैकिट में पत्नी की कमर में हाथ रखे हुए हैं। वहीं नीचे की तरफ नजर डाले तो नन्ही सी मालती मैरी मम्मी-पापा को हग कर रही है । मालती की इस क्यूट तस्वीर पर फैंस फिदा हो गए क्योंकि वह बेहद प्यारे तरीके से ममा-पापा को गले लगा रही है। इसे साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा है- सबसे अच्छे पति और पिता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप हमारे सभी सपनों को साकार करते हैं.. हर दिन.. हम आपसे प्यार करते हैं निक जॉन्स ।
बता दें कि पति का जन्मदिन प्रियंका ने कुछ दिन पहले ही मना लिया था। पूरा परिवार साथ में छुट्टियाँ मनाने गया था जहां से प्रियंका चोपड़ा ने तस्वीरें भी साझा की थी। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें अपने पति और बेटी के साथ अपनी छोटी छुट्टी की झलकियाँ दिखाई गई थीं। इन तस्वीरों में आप जॉन्स परिवार को इन्जॉय करते हुए देख सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited