Selena Gomez ने 6 महीने तक छुपाया अपना और Benny Blanco का रिश्ता, कहा 'मेरी सबसे नायाब चीज आप हैं"

Selena Gomez-Benny Blanco: हाल ही में एक फैन पेज की तस्वीर पर कमेंट करते हुए अमेरिकन सिंगर सेलेना गोमेज ने एलान कर दिया है की वो बेनी ब्लैंको को डेट कर रही हैं। टाइम्स नाउ नवभारत की रिपोर्ट में जानिए पूरी खबर।

Selena Gomez Dating Benny Blanco

Selena Gomez Dating Benny Blanco

Selena Gomez-Benny Blanco: हॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मोस्ट फेवरेट सिंगर सेलेना गोमेज अक्सर पूरी दुनिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में उनके गाने हमेशा से अभी के जुबां पर होते हैं। सिंगर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इसी के साथ हाल ही में सिंगर ने ये एलान कर दिया है की वो रिकॉर्ड प्रोड्यूसर बेनी ब्लैंको को डेट कर रही हैं। पूरी खबर जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।
अमेरिकन सिंगिंग स्टार रिकॉर्ड प्रोड्यूसर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) ने हाल ही में अपने और बेनी ब्लैंको (Benny Blanco) का रिश्ता पूरी के दुनिया आए ऑफिसियल कर दिया है। ऐसे में एक फैन पेज के पोस्ट पर कमेंट करते हुए सिंगर लिखती हैं कि वह मेरे दिल में सबकुछ हैं। फिर क्यों वह मेरे साथ अब तक हुई सबसे अच्छी चीज हैं? द एंड। इसी के साथ सिंगर आगे कहती हैं कि मुझे समझ नहीं आ रहा है। अगर आप मेरी वाकई परवाह करते हैं तो मेरे लिए यह सबसे बड़ी खुशी की बात है। आप कुछ भी कहने के लिए फ्री हैं, लेकिन मैं आपके शब्दों को अपनी जिंदगी पर प्रभाव नहीं पड़ने दूंगी। अगर आपको मेरी खुशी एक्सेप्ट नहीं कर सकते तो आप मेरी जिंदगी में मत आना।
इसी के साथ सिंगर और बेनी ब्लैंको की कई क्यूट और रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया और आग की तरह वायरल हो रही है। एक तस्वीर मे देखा गया कि कैसे बेनी की दी हुई रिंग सेलेना ने पहनी। इससे पहले जस्टिन बिबेर समेत सिंगर कई हैंडसम हंक स्टार को डेट कर चुकी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited