Squid Game सीजन 2 और 3 की शूटिंग हुई पूरी, जानिए कब रिलीज हो सकते हैं दोनों सीजन?

Squid Game season 2 and 3 Shooting: रिकॉर्ड तोड़ने वाली सर्वाइवल थ्रिलर के-ड्रामा स्क्विड गेम का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था। इसे दुनियाभर के लोगों से सराहना मिला थी, जिसके बाद अब सीज़न 2 और 3 के लिए शूटिंग पूरी कर ली गई है और उनकी रिलीज को लेकर भी प्लान बना लिया गया है।

Korean Drama Squid Game Completes shooting for Seasons 2 And 3

Korean Drama Squid Game Completes shooting for Seasons 2 And 3

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Squid Game season 2 and 3 Shooting: के-ड्रामा शो धीरे धीरे एंटरटेनमेंट जगत में अपने पैर पसार रहे हैं। रिकॉर्ड तोड़ने वाली सर्वाइवल थ्रिलर के-ड्रामा स्क्विड गेम का पहला सीजन काफी पसंद किया गया था। स्क्विड गेम अब तक के सबसे बड़े सर्वाइवल थ्रिलर के-ड्रामा में से एक है, जिसने अपने पहले सीजन के साथ नेटफ्लिक्स की लिस्ट में टॉप पर आने के बाद से ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इसका अगला सीजन 2024 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। जिसके बाद अब सीजन 2 और 3 के लिए शूटिंग पूरी कर ली गई है और उनकी रिलीज को लेकर भी प्लान बना लिया गया है। नई रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बताया जा रहा है कि स्क्विड गेम के अगले दोनों सीजन की शूटिंग एक साथ ही पूरी कर ली गई है। जिसके बाद एक के बाद एक दोनों को रिलीज भी किया जाना है।
स्क्विड गेम सीरीज को कथित तौर पर सीजन 2 और 3 को एक साथ खत्म कर दिया जाएगा है, दोनों को बैक-टू-बैक रिलीज़ करने के साथ ही फैंस को तगड़ा सरप्राइज मिलेगा। 14 जून को, कोरियाई मीडिया आउटलेट OSEN ने बताया कि स्क्विड गेम ने सीज़न 1 और 2 के लिए शूटिंग पूरी कर ली है और उन्हें जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा। यह भी बताया गया है कि स्क्विड गेम के अभिनेता और कास्ट एंड क्रू एक साथ फिल्म की शूटिंग खत्म होने का जश्न मनाने गए थे। शूटिंग पिछले साल जुलाई में शुरू हुई और 11 महीने के शेड्यूल के साथ जून 2024 में पूरी हो गई है।
नेटफ्लिक्स ने दोनों सीज़न को बाद में रिलीज़ करने की खबरों का खंडन किया है। उन्होंने पिछले साल कहा था कि वे पूरी तरह से सीज़न 2 पर ध्यान दे रहे थे और अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, सूत्रों के अनुसार कुछ अधिकारियों ने कहा है कि सीज़न 2 और 3 को एक ही समय में फिल्माया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि यह एक लंबी कहानी को एक बार में फिल्माने और उसे दो भागों या दो सीज़न के रूप में रिलीज़ करने जैसा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited