Kapil Sharma के 7वें एपिसोड में जमेगा ED Sheeran संग रंग, प्रोमो ने बढ़ाई बेताबी

ED Sheeran in TGKS : कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पुष्टि की है कि एड शीरन( ED Sheeran) उनके नेटफ्लिक्स शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिखाई देंगे। हीरामंडी के कलाकारों वाले एपिसोड के खत्म होने के बाद इस खबर की पुष्टि की गई है।

ED Sheeran in The Great Indian Kapil Show

ED Sheeran in The Great Indian Kapil Show

ED Sheeran in TGKS : कपिल शर्मा( Kapil Sharma) का पॉपुलर शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो ' इन दिनों छाया हुआ है। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर इसका 'हीरामंडी स्टारकास्ट' एपिसोड आया है जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। हर हफ्ते शनिवार को आने वाले इस शो के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं अगले एपिसोड की जानकारी देते हुए कपिल शर्मा ने फैंस को खुश कर दिया। अपने ट्विटर अकाउंट पर हॉलिवुड सिंगर एड शीरन( ED Sheeran_ के साथ तस्वीर पोस्ट कर सबका दिन बना दिया।
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पुष्टि की है कि एड शीरन( ED Sheeran) उनके नेटफ्लिक्स शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिखाई देंगे। हीरामंडी के कलाकारों वाले एपिसोड के खत्म होने के बाद इस खबर की पुष्टि की गई है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि ये एपिसोड 18 मई को नेटफ्लिक्स पर आएगा। एपिसोड के नए प्रोमो से पता चला कि एड गिटार के साथ सेट पर आया। वीडियो से पता चला कि कपिल एपिसोड का अधिकांश हिस्सा एड से अंग्रेजी में बात करते हुए बिताएंगे, यह मानते हुए कि उन्हें हिंदी नहीं आती है।
वीडियो की शुरुआत में, कपिल ने कहा कि एड तीन बार भारत आने के बाद आखिरकार उनके शो में पहुंचे। उन्होंने यह भी कहा कि दो 'अंतरराष्ट्रीय सितारे' आखिरकार एक दूसरे से मिल रहे हैं। कपिल ने मजाक में कहा कि एड खास तौर पर कपिल से मिलने के लिए भारत आए थे। हालाँकि, एड ने हिंदी में जवाब दिया, "नहीं...नहीं...मैं इसलिए आया क्योंकि मेरा मुंबई में एक शो है।" एड का शो देखने के लिए फैंस के बीच बेताबी नजर आ रही है। कपिल ने एड के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- हमें आपके गाने हमेशा पसंद आते हैं. एड शीरन, लेकिन आपसे मिलने के बाद हम आपसे और अधिक प्यार करते हैं आप एक प्रिय हैं दुनिया को आपका यह मजाकिया अंदाज दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं हमेशा मेरे दोस्त।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited