Tom Cruise Girlfriend: गर्लफ्रेंड Elsina Khayrova के बच्चों से मिले एक्टर, धीरे-धीरे अटूट हुआ दोनों का रिश्ता

Tom Cruise Girlfriend: टॉम क्रूज की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। उनका रिलेशनशिप सुर्खियों में बना हुआ है। एल्सिना खायरोवा संग टॉम क्रूज का रिश्ता सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब खबर सामने आ रही है कि टॉम क्रूज अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चों से मिले हैं।

Tom Cruise meets Elsina Khayrova's Children

Tom Cruise meets Elsina Khayrova's Children

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Tom Cruise Girlfriend: टॉम क्रूज की पर्सनल लाइफ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। उनका रिलेशनशिप सुर्खियों में बना हुआ है। एल्सिवा खैरोवा संग टॉम क्रूज का रिश्ता सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अब खबर सामने आ रही है कि टॉम क्रूज अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चों से मिले हैं। पेज सिक्स के अनुसार, टॉम क्रूज़ और उनकी रूसी सोशलाइट गर्लफ्रेंड एल्सिना खैरोवा के बीच चीजें सीरियस हो रही हैं, हॉलीवुड दिग्गज एक्टर टॉम क्रूज कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चों से मिल चुके हैं।
दोनों के रोमांस के बीच अब सोशल मीडिया पर भी टॉम क्रूज (Tom Cruise) का रिश्ता एल्सिवा खैरोव के साथ वायरल हो रहा है। लोग ज्यादा से ज्यादा दोनों के रिश्ते के बारे में जानना चाहते हैं। हालांकि किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है।

कौन हैं एल्सिवा खैरोवा?

36 साल की खैरोवा कथित तौर पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन के सहयोगी राजनेता की बेटी हैं। वह यूके में स्थित एक मॉडल और रूसी सोशलाइट हैं। टॉम क्रूज के साथ उनकी नजदीकियां बीते कुछ समय से लगातार बढ़ती हुई नजर आई हैं। जिसके बाद अब लोगों को लग रहा है कि टॉम क्रूज भी एल्सिवा को लेकर सीरियस हो रहे हैं। एल्सिना ने पहले डायमंड व्यापारी, दिमित्री त्सेत्कोव से शादी की थी, जिसके बाद उनका एक बेटा और एक बेटी है। हालांकि 2021 में दोनों का तलाक हो गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited