FRIENDS स्टार Matthew Perry का हुआ था मर्डर? सामने आईं इन चैट्स से हो गया बड़ा खुलासा, हैरान हैं फैंस!

Friends Fame Actor Matther Perry Death: फ्रेंड्स फेम एक्टर मैथ्यू पेरी की मौत के मामले में अब कई लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आ रही हैं, पिछले साल केटामाइन ओवरडोज से अभिनेता की मौत को लेकर अब 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर भी यह खबर तेजी से वायरल हो रही है।

5 People is Suspected for Matthew Perry's Death

5 People is Suspected for Matthew Perry's Death

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Matther Perry Death: हाल की गिरफ्तारियों और सबूतों के मिलने के बाद यह पता चलता है कि मैथ्यू पेरी की मौत एक मर्डर भी हो सकता है। पेरी के लंबे समय तक देखभाल में करने वाले मेडकल प्रोफेशन पर उनकी मौत के बाद शक किया जा रहा है। जिनपर फ्रेंड्स स्टार के खाने-पीने की चीजों में कुछ संदिग्ध दवाई मिलाने के आरोप लग रहे हैं। इस के साथ ही इन मेडिकल प्रोफेशनल पर मैथ्यू को हजारों डॉलर में केटामाइन बेचने का भी आरोप लग रहा है, और यही वो वजह से जिसे मैथ्यू की मौत का जिम्मेदार भी बताया जा रहा है।
हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी की मृत्यु के बाद अब सामने आ रहीं इन खबरों से फैंस भी काफी दंग रह गए है। जिस केस को कभी एक एक्सीडेंट माना जाता था, वह अब मर्डर केस की ओर बढ़ता नजर आ रहा है। कई रिपोर्ट्स तो यहां तक दावा कर रही हैं कि एक्टर की जान ली गई है। अब मैथ्यू की मौत के लिए कुल 5 लोगों को शक के घेरे में लिया जा रहा है, जिनमें दो डॉक्टर और मैख्यू के हाउस हेल्पर, जिन्होंने लगभग दो दशकों तक उनके लिए काम किया था, शामिल हैं।
अमेरिकी अटॉर्नी मार्टिन एस्ट्राडा ने खुलासा किया कि मेडिकल प्रोफेशनल ने मैथ्यू पेरी को केटामाइन दिया था, जो एनेस्थेटिक के लिए यूज की जाने वाली दवा है। इसके साथ ही, यह भी पता चला कि डॉक्टरों ने इस बात पर एक्टर से ज्यादा से ज्यादा पैसा लेने के लिए पूरी प्लानिंग की थी, यह खुलासा कुछ लीक किए गए मैसेज से हो रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited