Ed Sheeran ने भारतीय फैंस को किया दीवाना , मुंबई में Diljit Dosanjh के साथ गाया पंजाबी गाना

Ed Sheeran Sing song with Diljit Dosanjh: जब उन्होंने कल के कॉन्सर्ट में पंजाबी किंग दिलजीत दोसांझ( Diljit Dosanjh) के साथ पंजाबी गाना गाया तो हर कोई झूम उठा। कल रात के इस इवेंट की वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।

Ed Sheeran Sing song with Diljit Dosanjh

Ed Sheeran Sing song with Diljit Dosanjh

Ed Sheeran Sing song with Diljit Dosanjh: सिंगर एड शीरन ( Ed Sheeran) इन दिनों भारत में धूम मचा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से वह बॉलीवुड की हस्तियों से मिल रहे हैं और उनके साथ पार्टी में शामिल हो रहे हैं। वहीं कल रात मुंबई में एड ने अपने इंडियन फैंस को बेहद खुश कर दिया। जब उन्होंने कल के कॉन्सर्ट में पंजाबी किंग दिलजीत दोसांझ( Diljit Dosanjh) के साथ पंजाबी गाना गाया तो हर कोई झूम उठा। कल रात के इस इवेंट की वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई।
एड शीरन दुनिया के हर कोने में प्रशंसकों के बीच छाए रहते हैं। इसी तरह, भारतीय अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ को दुनिया भर से प्रशंसकों का प्यार मिलता है। कल, 16 मार्च, वह ऐतिहासिक दिन बन गया है जब दोनों गायकों ने संगीत के प्रति प्रेम के लिए सहयोग किया। दोनों स्टार्स ने मुंबई में स्टेज संभाला और दिलजीत के गाने लवर पर एक साथ में परफॉर्म किया. जिस बात ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया वह यह थी कि अंग्रेजी गायक ने पंजाबी गाना भी गाया।इसे इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो साझा किया जिसमें स्पष्ट रूप से एड को अपना गाना गाते हुए दिखाया गया है। कॉन्सर्ट के लिए दोनों कलाकार पूरी तरह से काले रंग की पोशाक में दिखे। क्लिप को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “ भाई पहली बार पंजाबी में गा रहे हैं। बुर्राआ. चक देया गे।”
वहीं एड शीरन ने भी एक वीडियो साझा किया और पहली बार भारतीय भाषा में गाने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया। उन्होंने क्लिप को कैप्शन दिया, “आज रात मुंबई में दिलजीत दोसांझ के साथ पहली बार पंजाबी में गाने का मौका मिला। मैंने भारत में इतना अविश्वसनीय समय बिताया है, अभी और भी बहुत कुछ आने वाला है.
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited