Ashish Chanchlani Weight loss: ये 3 तीन काम करके आशीष चंचलानी ने पिघलाई पेट की चर्बी, महीनों फॉलो किया ये डाइट और एक्सरसाइज रूटीन

Ashish Chanchlani Weight loss (आशीष चंचलानी वेट लॉस): यूट्यबर आशीष चंचलानी ने हाल ही में अपने वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन की गजब फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया है। आशीष ने चार महीनों में 15 किलो वजन कम किया है। देखें आशीष चंचलानी की वेट लॉस डाइट, वेट लॉस टिप्स, वजन कैसे कम करें।

Ashish Chanchalani new look, youtuber ashish chanchalani weight loss, weight loss secret

Ashish chanchalani weight loss diet fitness routine

Ashish Chanchlani Weight loss (आशीष चंचलानी वेट लॉस): लगातार बिगड़ती लाइफस्टाइल, खान पान की शैली तो वर्कआउट फिजिकल एक्टिविटी की कमी के कारण लगभग हर चार में से दो लोगों आज कल वेट गेन की दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अगर आप भी वजन कम करने का तरीका तलाश रहे हैं, तो यूट्यूबर आशीष चंचलानी का ट्रांसफॉर्मेशन रूटीन आपके बहुत ही काम का हो सकता है। यूट्यूब पर वाइंस बनाने वाले आशीष ने मात्र 4 महीनो के अंदर 15 किलो वजन कम किया है। और उनका ये शानदार वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है, ऐसे में आशीष ने वेट लॉस के लिए 3 खास चीजें बताई हैं जो आपके लिए भी काम की हो सकती हैं। देखें वजन कैसे कम करें, आशीष चंचलानी का वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन, आशीष चंचलानी डाइट।

आशीष चंचलानी ने वजन कम कैसे किया, Ashish Chanchlani New Look

आशीष चंचलानी ने 4 महीने के अंदर 15 किलो वजन घटाकर बहुत ही शानदार वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन किया है। आशीष ने इन 4 महीनों में बहुत स्ट्रिक्ट डाइट तो जिम रूटीन फॉलो कर काया पलट किया है। आशीष की वेट लॉस जर्नी में पोर्शन कंट्रोल करके खाना खाना तो अपनी डाइट में संतुलन बनाएं रखना मुख्य कारक रहे हैं। आशीष छोटे छोटे हिस्सों में अपनी डेली मील पूरी करते थे, एक साथ बहुत ज्यादा खा लेने से वजन कम करने में दिक्कत हो सकती है क्योंकि इस तरह से खाना पच नहीं पाता है। वहीं कम कम खाने से मेटाबॉलिज्म तेज होता है, खाना पचता है और आप पतले होते हैं।

आशीष चंचलानी वर्कआउट रूटीन, Ashish Chanchlani Workout Routine

आशीष रोज करीब 4 घंटे जिमिंग करते हैं, जिसमें कार्डियो तो स्ट्रेंथ ट्रेनिंग दोनों ही शामिल होती है। वहीं उनके वर्कआउट रूटीन में बॉक्सिंग, बैटलिंग रोप्स, साइकलिंग, रनिंग, पैर का वर्कआउट शामिल होता है।

3 स्टेप वेट लॉस टिप, Ashish Chanchlani Weight loss Secret

जिमिंग और सही डाइट लेने के साथ साथ आशीष ने इस वेट लॉस जर्नी में 3 खास बातों का भी बहुत ध्यान रखा था। जिनमें से सबसे पहली बात है कि अगर आप किसी और के बोलने पर वजन कम करने जा रहे हैं, तो आप कभी वेट लॉस नहीं कर पाएंगे। वहीं अगर आपके अपने आप के लिए कुछ सोचा है वेट लॉस की ठानी है तो जरूर ही आप झटपट वेट लॉस कर लेंगे। दूसरा ये है कि वजन एक दिन में कम नहीं किया जा सकता है इसलिए अपने आप को डेडलाइन देना बंद करो और तीसरी बात ये है कि आपको जल्दी नहीं करनी है, आशीष के मुताबिक धीरे करोगे, अच्छा होगा और खुद से प्यार हो जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | हेल्थ (health News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    TNN हेल्थ डेस्क author

    हेल्थ की फ़िक्र हर किसी को होती है। दुनियाभर में कई ऐसी बीमारियां हैं जिनके बारे में हम सभी नहीं जानते हैं, तो कुछ ऐसी बीमारियां हैं जिनसे हम अपने रोजम...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited