टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को हुई आंखों से जुड़ी खतरनाक बीमारी, आंखों में लेंस लगाना पड़ा भारी- दिखाई देना हुआ कम

TV Actress Jasmin Bhasin Suffered From Eye Problem: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेंस पहनने की वजह से आंखों से जुड़ी गंभीर समस्या हो गई है। आपको बता दें कि उनकी आंखों की कॉर्निया डैमेज हो गई है और इसकी वजह से उन्हें दिखाई देना भी कम हो गया है। एक्ट्रेस ने आंखों पर पट्टी बंधवा ली है।

TV Actress Jasmin Bhasin Suffered From Eye Problem

TV Actress Jasmin Bhasin Suffered From Eye Problem

TV Actress Jasmin Bhasin Suffered From Eye Problem: आपने अक्सर देखा होगा कि लोग आंखों में कॉन्टैक्ट लैंस लगाते हैं। लेकिन इनका प्रयोग करते समय बहुत सावधानी बरतने की जरूरत होती है। इनके प्रयोग के समय जरा सी गलती है, आंखों के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकती है। ऐसा ही मामला टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ भी सामने आया है। आपको बता दें कि कॉन्टैक्ट लेंस की वजह से एक्ट्रेस की आंखों को गंभीर नुकसान पहुंचा है। उनकी आंखों की कॉर्निया डैमेज हो गई हैं। जिसकी वजह से एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों में आंखों में गंभीर दर्द और आंखों से धुंधला दिखाई देने की समस्या से जूझ रही हैं।

कार्यक्रम में आई थी दिल्ली

एक्ट्रेस 17 जुलाई को एक कार्यक्रम के चलते दिल्ली आईं थीं। इस इवेंट के दौरान ही उन्होंने आंखों में लेंस पहने थे। हालांकि, एक्ट्रेस को इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि उनके लेंस में कुछ गड़बड़ है। उन्होंने रेगुलर लेंस की तरह आंखों में इन्हें लगाया। लेंस पहनने के कुछ समय बाद ही उनकी आंखों में दर्द होने लगा और धीरे-धीरे लगातार बढ़ने लगा।

तुरंत डॉक्टर के पास नहीं गई जैस्मिन

एक्ट्रेस अपने काम को लेकर प्रतिबद्धता के चलते डॉक्टर के पास नहीं जा सकीं। आंखों में परेशानी होने पर किसी भी गंभीर परेशानी को रोकने के लिए एक्ट्रेस ने धूप का चश्मा पहना। टीम के सदस्यों ने उनकी चीजों को संभालने में मदद की। कुछ समय बाद एक्ट्रेस की हालत इतनी गंभीर हो गई थी कि उन्हें ठीक से दिखना भी बंद हो गया था। लेकिन फिर भी वह डॉक्टर के पास नहीं गई हैं। घटने के बाद में वह देर रात एक नेत्र विशेषज्ञ के पास गई।

आंखों को पर बंधवाई पट्टी

डॉक्टर ने जैस्मिन की कॉर्नियल क्षति का निदान किया और उनकी आंखों पर पट्टियां रख दीं। अभिनेत्री को बहुत दर्द हो रहा है और डॉक्टरों ने उनसे कहा है कि वह अगले चार से पांच दिनों में ठीक हो जाएंगी। फिलहाल एक्ट्रेस की हालत में सुधार नहीं है। उन्हें आंखों में गंभीर दर्द और तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है। इसकी वजह से वे तो देख पा रही हैं और न ही रात को सो पा रही हैं। फैन्स उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।
डिस्क्लेमर: प्रस्तुत लेख में सुझाए गए टिप्स और सलाह केवल आम जानकारी के लिए हैं और इसे पेशेवर चिकित्सा सलाह के रूप में नहीं लिया जा सकता। किसी भी तरह का फिटनेस प्रोग्राम शुरू करने अथवा अपनी डाइट में किसी तरह का बदलाव करने से पहले अपने डॉक्टर से परामर्श जरूर लें।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | हेल्थ (health News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Vineet author

मैं टाइम्स नाऊ नवभारत के साथ बतौर चीफ कॉपी एडिटर जुड़ा हूं। मूल रूप से दिल्ली का रहने वाला हूं। हेल्थ और फिटनेस जुड़े विषयों में मेरी खास दिलचस्पी है।...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited