Corona New Cases: कर्नाटक में कोविड के 103 नये मामले आए सामने, एक व्यक्ति की मौत

Corona New Cases: कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बुधवार को कोविड-19 संक्रमण के 103 नये मामले सामने आये, जिससे उपचाराधीन मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 479 हो गई।

Covid Subvariant

कर्नाटक में कोरोना से एक की मौत (प्रतीकात्मक फोटो- Pixabay)

Corona New Cases: कर्नाटक में कोरोना का कहर बढ़ता दिख रहा है। बुधवार को कर्नाटक में 103 नए कोविड-19 के मामले दर्ज किए गए हैं, साथ ही एक व्यक्ति की मौत हो गई है। सबसे ज्यादा मामले बेंगलुरु में मिले हैं।

कहां-कहां से आए मामले

कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग के अनुसार बुधवार को कोविड-19 संक्रमण के 103 नये मामले सामने आये, जिससे उपचाराधीन मरीजों की कुल संख्या बढ़कर 479 हो गई। बुलेटिन के अनुसार इनमें से 80 नये संक्रमित बेंगलुरु में मिले हैं, इसके बाद मांड्या में आठ और बेल्लारी तथा मैसूरु में तीन-तीन संक्रमित मिले।

एक की मौत

इसके अनुसार कोविड-19 से मैसूरु के 53 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। उनकी मौत 25 दिसंबर को हुई। बुलेटिन के अनुसार पिछले 24 घंटे में 87 मरीजों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। पिछले 24 घंटे में कुल 7,262 जांच की गई, जिनमें 5,607 आरटी-पीसीआर और 1,655 रैपिड एंटीजन जांच शामिल हैं। इसके अनुसार संक्रमण दर 1.41 प्रतिशत है, जबकि मृत्यु दर 0.97 प्रतिशत है।

भारत में कोरोना

भारत में बीते 24 घंटे में कोविड-19 के 529 नए मामले सामने आए तथा उपचाराधीन मरीजों की संख्या 4,093 दर्ज की गई। स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को यह जानकारी दी। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से बुधवार को सुबह आठ बजे तक अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटों में कोरोना वायरस के संक्रमण से तीन लोगों की मौत हुई है। मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में कोविड-19 से कर्नाटक में दो और गुजरात में एक मरीज की मौत हुई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited