राम मंदिर रैली: मीरा रोड हमले में 13 गिरफ्तार, फडणवीस बोले- कानून से खिलवाड़ नहीं करेंगे बर्दाश्त

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

mira road

मुंबई के मीरा रोड इलाके में रैली पर हमला

Mira Road Attack: 21 जनवरी को मुंबई के बाहरी इलाके में राम मंदिर वाहन रैली के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प के बाद पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है और चार नाबालिगों को हिरासत में लिया है। कारों और मोटरसाइकिलों पर सवार 10-12 लोगों के एक समूह ने रविवार रात मीरा भायंदर के नया नगर में भगवान राम के नारे लगाते हुए एक रैली निकाली थी। यह रैली अयोध्या में निर्धारित राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले निकाली गई थी। रैली के दौरान पटाखे फोड़े जाने पर दूसरे समूह ने आपत्ति जताई और इन पर हमला बोल दिया। इस हमले में एक महिला भी घायल हुई थी।

फडणवीस बोले, होगी सख्त कार्रवाई होगी

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। फडणवीस ने कहा कि मीरा भायंदर के नया नगर में जो कुछ हुआ, उसके बारे में उन्होंने विस्तृत जानकारी ली है। पुलिस को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। अब तक 13 को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसमें शामिल अन्य लोगों की पहचान करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया जा रहा है।

पुलिस ने कहा, हमने समय पर की कार्रवाई

देवेंद्र फडणवीस ने कहा, जो कोई भी कानून अपने हाथ में लेने की कोशिश करेगा और महाराष्ट्र में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बिगाड़ने का प्रयास करेगा, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। वहीं, मीरा भयंदर के डीसीपी श्रीकांत पाठक ने कहा कि हम घटना की जांच कर रहे हैं। आरोपियों के खिलाफ ही कार्रवाई की जाएगी। मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं। पुलिस ने समय पर कार्रवाई की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited