Agra: जूते बनाने वाली कंपनी से 40 करोड़ जब्त, इनकम टैक्स की रेड में हुई कार्रवाई

Agra News: आगरा-दिल्ली और कानपुर में शनिवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की। इनकम टैक्स की रेड में जूते बनाने वाली कंपनी से 40 करोड़ जब्त किए गए। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नोटों की गिनती अभी जारी है।

Income Tax Raid

आयकर विभाग की छापेमारी।

Income Tax Department Raids: आगरा में एक जूता व्यापारी के खिलाफ छापेमारी के दौरान आयकर विभाग ने 40 करोड़ रुपये नकद जब्त किए हैं। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उत्तर प्रदेश के आगरा, कानपुर और दिल्ली की कुछ कंपनियों के खिलाफ कार्रवाई की। इसी क्रम में आगरा में जूते बनाने वाली कंपनी पर छापा मारा गया।

कई घंटों तक जारी रही नोटों की गिनती

सूत्रों के अनुसार, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट (आयकर विभाग) के सर्च ऑपरेशन में जूता बनाने वाली कंपनी से 40 करोड़ रुपये नकद बरामद हुए। कहा जा रहा है कि कई घंटों तक वहां जब्त नोटों को गिनना जारी रही।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

    Bhavatosh Singh author

    With over 18 years of experience in broadcast and print journalism, Bhavatosh Singh has been with Times Now since 2005. Primary areas of interest incl...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited