Trainer Aircraft Crash Video: मध्य प्रदेश के गुना में ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त, महिला पायलट घायल

Trainer Aircraft Crashes in Guna MP:विमान में खराबी आ गई, जिसके कारण पायलट को आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी, जिस दौरान विमान ने नियंत्रण खो दिया।

Trainer Aircraft Crashes in Guna MP

गुना में आपातकालीन लैंडिंग का प्रयास करते समय एक प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त

मुख्य बातें
  • विमान में खराबी के कारण पायलट को आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी
  • लैंडिंग के दौरान फ्लाइट नियंत्रण से बाहर हो गई और झाड़ियों से टकरा गई
  • टक्कर के कारण विमान पलट गया और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया
Trainer Aircraft Crashes in Guna MP: मध्य प्रदेश के गुना में आपातकालीन लैंडिंग का प्रयास करते समय एक प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। नीमच से ढाना के लिए उड़ान भरने वाले विमान में खराबी आ गई, जिसके कारण पायलट को आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी, जिस दौरान उसने नियंत्रण खो दिया।
हादसे में प्रशिक्षु पायलट घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।गुना के पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि की कि यह घटना तकनीकी खराबी के कारण शाम करीब 5 बजे हुई उन्होंने कहा कि नियमित प्रशिक्षण अभ्यास के दौरान उड़ान भरने वाला विमान नीमच से सागर जा रहा था।
हालांकि, लैंडिंग के दौरान फ्लाइट नियंत्रण से बाहर हो गई और झाड़ियों से टकरा गई। टक्कर के कारण विमान पलट गया और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, साथ ही विमान से पेट्रोल भी लीक हो गया।
मध्य प्रदेश के गुना में बुधवार को एक प्रशिक्षण विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला पायलट घायल हो गई। अधिकारियों के अनुसार, विमान ने गुना से लगभग 250 किमी दूर नीमच से उड़ान भरी थी, जिसके इंजन में संदिग्ध समस्या आ गई, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई। गुना के पुलिस अधीक्षक ने पुष्टि की कि यह घटना तकनीकी खराबी के कारण शाम करीब 5 बजे हुई उन्होंने कहा कि नियमित प्रशिक्षण अभ्यास के दौरान उड़ान भरने वाला विमान नीमच से सागर जा रहा था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited