Gujarat Bridge Collapse: गुजरात में गिरा निर्मांणाधीन पुल, 3 लोगों के दबे होने की आशंका

Gujarat Bridge Collapse: गुजरात के पालनपुर में एक निर्मांणाधीन ब्रिज गिर गया है।

gujarat bridge collapse

गुजरात में निर्मांणाधीन पुल गिरा

Gujarat Bridge Collapse: गुजरात में एक निर्मांणाधीन पुल के गिरने की खबर आ रही है। इस घटना को जो वीडियो सामने आया है, उसमें फ्लाईओवर का एक हिस्सा गिरा हुआ दिख रहा है। लोगों की भीड़ लगी है। वहीं दावा किया जा रहा है कि 3 लोग इसके मलबे में दब गए हैं। यह घटना तब हुई जब मजदूर पुल के निर्माण में लगे हुए थे, लेकिन अप्रत्याशित संरचनात्मक विफलता के कारण पुल का हिस्सा विनाशकारी परिणामों के साथ ढह गया।

कांग्रेस ने बोला हमला

गुजरात कांग्रेस के नेता अमित चावड़ा ने इस घटना को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा- "पालनपुर आरटीओ सर्कल के पास एक ओवरब्रिज ढह गया। ओवरब्रिज का एक हिस्सा ढहने से रिक्शा चालक समेत तीन लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। ये पुल नहीं बल्कि भ्रष्टाचार का विकास हुआ है, अब फिर से अधिकारी बदले जाएंगे, क्या ऐसा किया जाएगा?"

एक शव मिला

बनासकांठा-पालनपुर के कलेक्टर वरुण बरनवाल ने कहा- "संभवतः यांत्रिक विफलता के कारण पुल के गार्डर गिर गए। गांधीनगर से एक टीम इस मामले पर तकनीकी अध्ययन करने के लिए पालनपुर जा रही है। मलबे के नीचे से एक शव निकाला गया।"

6 स्लैब गिरे

स्थानीय प्रशासन मौके पर पहुंचा और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। फिलहाल, हताहतों या घायलों की संख्या अज्ञात बनी हुई है। बनासकांठा के कलेक्टर वरुणकुमार बरनवाल ने कहा, छह कंक्रीट गार्डर या स्लैब, जो हाल ही में आरटीओ चेक पोस्ट के पास निर्माणाधीन पुल के खंभों पर लगाए गए थे, दोपहर में ढह गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited