Live Updates

आज की ताजा खबर, 21 सितंबर 2024 हिंदी न्यूज़ लाइव: प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के लिए हुए रवाना, दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी आज लेंगी शपथ

आज की ताजा खबर लाइव, 21 सितंबर 2024 ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़ और मुख्य समाचार: अमेरिका की अपनी 3 दिवसीय यात्रा के दौरान पीएम मोदी न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र में क्वाड लीडर्स समिट और भविष्य के शिखर सम्मेलन (एसओटीएफ) में भाग लेंगे। इसके साथ ही, वह अपनी यात्रा के दौरान कुछ महत्वपूर्ण द्विपक्षीय बैठकें भी करेंगे। दिल्ली की मुख्यमंत्री के रूप में आम आदमी पार्टी नेता आतिशी मार्लेना आज शाम को शपथ लेंगी। अधिकारियों ने इससे जुड़ी जानकारी साझा की है। आतिशी के साथ-साथ 5 नेता मंत्री पद की शपथ लेंगे।

आज की ताजा खबर, 21 सितंबर 2024 हिंदी न्यूज़ लाइव: प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के लिए हुए रवाना, दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी आज लेंगी शपथ

आज की ताजा खबर, 21 सितंबर 2024 हिंदी न्यूज़ लाइव: प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के लिए हुए रवाना, दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी आज लेंगी शपथ

हिंदी न्यूज़ लाइव, 21 सितंबर 2024 आज की ताजा खबर और मुख्य समाचार: अमेरिका की अपनी 3 दिवसीय यात्रा के दौरान पीएम मोदी न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र में क्वाड लीडर्स समिट और भविष्य के शिखर सम्मेलन (एसओटीएफ) में भाग लेंगे। इसके साथ ही, वह अपनी यात्रा के दौरान कुछ महत्वपूर्ण द्विपक्षीय बैठकें भी करेंगे। दिल्ली की मुख्यमंत्री के रूप में आम आदमी पार्टी नेता आतिशी मार्लेना आज शाम को शपथ लेंगी। अधिकारियों ने इससे जुड़ी जानकारी साझा की है। आतिशी के साथ-साथ 5 नेता मंत्री पद की शपथ लेंगे।

  • प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के लिए हुए रवाना

  • दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी आज लेंगी शपथ

  • केजरीवाल को चुनें, भाजपा उपराज्यपाल के जरिए बिजली की दरें बढ़ाएगी: आतिशी

  • कन्नौज दुष्कर्म मामला : पूर्व प्रखंड प्रमुख नवाब के भाई को मिली जमानत

  • दिल्ली पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी गिरोह का भंडाफोड़ किया, तीन गिरफ्तार

Sep 21, 2024 | 07:36 AM IST

मेडिकल स्टूडेंट्स का AIIMS प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन

देश के सबसे बड़े अस्पताल अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (AIIMS) के स्टूडेंट बीते 20 दिनों से धरने पर हैं। स्टूडेंटस का कहना है कि वे अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन एम्स प्रशासन उनकी कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। इससे वे हताश और निराश हैं। यहां पढ़ें पूरी खबर
Sep 21, 2024 | 05:45 AM IST

सोनभद्र में बस पलटने से 43 यात्री घायल, एक की मौत

सोनभद्र जिले के राबर्ट्सगंज थाना अंतर्गत मार्कुण्डी घाटी में शुक्रवार शाम तेज रफ्तार निजी बस के पलट जाने से 43 यात्री घायल हो गये और एक की मौत हो गयी। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) कालू सिंह ने बताया कि यह बस छत्तीसगढ़ से बिहार के गया जा रही थी। एएसपी ने बताया कि गति अधिक होने के कारण मार्कुण्डी घाटी में चालक ने बस पर से नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई। उन्होंने बताया कि बस में सवार 65 यात्रियों में से 44 लोगों को चोटें आयी हैं।
Sep 21, 2024 | 05:45 AM IST

भाजपा जम्मू-कश्मीर में त्रिशंकु विधानसभा बनाने की कोशिश कर रही : उमर अब्दुल्ला

नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी जम्मू-कश्मीर में त्रिशंकु विधानसभा चाहती है ताकि केंद्र शासित प्रदेश में राज्यपाल शासन जारी रहे, लेकिन लोग इस 'षड्यंत्र' को सफल नहीं होने देंगे। बडगाम जिले में संवाददाताओं ने जब पूछा कि क्या उन्हें चुनावों के बाद त्रिशंकु विधानसभा की आशंका है तो उन्होंने कहा, "भाजपा यहां त्रिशंकु विधानसभा बनाने की कोशिश कर रही है, ताकि राज्यपाल शासन बना रहे। उनका प्रयास है कि कोई स्पष्ट परिणाम न आए, ताकि वे उच्चतम न्यायालय को बता सकें कि उन्होंने चुनाव कराया, लेकिन अगर किसी को जनादेश नहीं मिला तो उनकी क्या गलती है।" अब्दुल्ला ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग 'इस साजिश को समझ चुके हैं' और इसे सफल नहीं होने देंगे।
उन्होंने यह भी विश्वास जताया कि नेकां-कांग्रेस गठबंधन बहुमत तक पहुंच जाएगा।
Sep 21, 2024 | 05:44 AM IST

हमारा विरोध एम्स प्रशासन के खिलाफ : मेडिकल छात्र

Sep 21, 2024 | 05:43 AM IST

भारतीय दूतावास के एक सदस्य का निधन

Sep 21, 2024 | 05:42 AM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी आज लेंगी शपथ

दिल्ली की मुख्यमंत्री के रूप में आम आदमी पार्टी नेता आतिशी मार्लेना आज शाम को शपथ लेंगी। अधिकारियों ने इससे जुड़ी जानकारी साझा की है। आतिशी के साथ-साथ 5 नेता मंत्री पद की शपथ लेंगे।
Sep 21, 2024 | 05:42 AM IST

प्रधानमंत्री मोदी अमेरिका के लिए हुए रवाना

मेरिका की अपनी 3 दिवसीय यात्रा के दौरान पीएम मोदी न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र में क्वाड लीडर्स समिट और भविष्य के शिखर सम्मेलन (एसओटीएफ) में भाग लेंगे। इसके साथ ही, वह अपनी यात्रा के दौरान कुछ महत्वपूर्ण द्विपक्षीय बैठकें भी करेंगे।

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited