लाइव अपडेट्स

24 अक्टूबर-2024 हिंदी न्यूज़: आज ओडिशा पहुंचेगा 'दाना' तूफान, पीएम मोदी आज करेंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक

हिंदी न्यूज़, 24 अक्टूबर 2024 मुख्य समाचार: आज की ताजा खबर लाइव, 24 अक्टूबर 2024 ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़ और मुख्य समाचार: चक्रवात दाना के मद्देनजर मौसम विभाग ने बंगाल और ओडिशा समेत कई राज्यों में 24-25 अक्टूबर को भारी बारिश होने की संभावना जताई है। पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दीघा इलाके में उच्च ज्वार के साथ मौसम बदलाव देखा गया। इस तूफान का असर ओडिशा से लेकर बंगाल बिहार और झारखंड तक दिख सकता है। पीएम मोदी आज केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक करेंगे। इस बैठक में कई विषयों पर चर्चा होगी। आज ओडिशा पहुंचेगा 'दाना' तूफान पीएम मोदी आज करेंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक बेंगलुरू इमारत हादसा: सात और शव बरामद, मालिक और ठेकेदार हिरासत में

24 अक्टूबर-2024 हिंदी न्यूज़: आज ओडिशा पहुंचेगा 'दाना' तूफान, पीएम मोदी आज करेंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक

24 अक्टूबर-2024 हिंदी न्यूज़: आज ओडिशा पहुंचेगा 'दाना' तूफान, पीएम मोदी आज करेंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक

हिंदी न्यूज़, 24 अक्टूबर 2024 मुख्य समाचार: आज की ताजा खबर लाइव, 24 अक्टूबर 2024 ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़ और मुख्य समाचार: चक्रवात दाना के मद्देनजर मौसम विभाग ने बंगाल और ओडिशा समेत कई राज्यों में 24-25 अक्टूबर को भारी बारिश होने की संभावना जताई है। पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दीघा इलाके में उच्च ज्वार के साथ मौसम बदलाव देखा गया। इस तूफान का असर ओडिशा से लेकर बंगाल बिहार और झारखंड तक दिख सकता है। पीएम मोदी आज केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक करेंगे। इस बैठक में कई विषयों पर चर्चा होगी।

  • आज ओडिशा पहुंचेगा 'दाना' तूफान

  • पीएम मोदी आज करेंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक

  • बेंगलुरू इमारत हादसा: सात और शव बरामद, मालिक और ठेकेदार हिरासत में

Oct 24, 2024 | 09:50 AM IST

महाराष्ट्र के पुणे में बड़ा हादसा, पानी की टंकी गिरने से 3 मजदूरों की मौत

महाराष्ट्र के पुणे जिले के पिंपरी चिंचवाड़ के भोसरी इलाके में श्रमिक शिविर में अस्थायी पानी की टंकी गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई है। सात अन्य घायल हो गए है। जानकारी के अनुसार, मौके पर पुलिस मौजूद है। राहत और बचाव कार्य जारी है। यहां पढ़ें पूरी खबर
Oct 24, 2024 | 08:25 AM IST

कांग्रेस ने राजस्थान उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की

राजस्थान विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस सभी सातों सीटों पर मुकाबला करेगी। बुधवार देर रात कांग्रेस ने उपचुनावों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। झुंझुनूं से अमित ओला, रामगढ़ से आर्यन जुबैर, दौसा से डीडी बैरवा, देवली-उनियारा से केसी मीणा, खींवसर से डॉ. रतन चौधरी, सलूंबर से रेशमा मीना और चौरासी से महेश रोत को उम्मीदवार बनाया है। यहां पढ़ें पूरी खबर
Oct 24, 2024 | 07:33 AM IST

लगातार खराब हो रही दिल्ली की हवा, कुछ इलाकों में AQI 400 के करीब

  • दिल्ली ओवरऑल- 336

  • आनंद बिहार- 392

  • जहांगीरपुरी- 390

  • बवाना- 383

  • रोहिणी- 373

  • सोनिया बिहार- 364
Oct 24, 2024 | 06:06 AM IST

महाराष्ट्र चुनाव से पहले NCP अजित गुट के इलेक्शन सिंबल पर सुनवाई आज

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव- 2024 से पहले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के चुनाव चिन्ह को लेकर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा। 2 अक्टूबर को एनसीपी (शरदचंद्र पवार) ने शीर्ष अदालत में याचिका दायर कर चुनाव चिन्ह ‘घड़ी’ के इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी।
Oct 24, 2024 | 06:05 AM IST

केंद्र सरकार आज से देगी पंचायत स्तर पर हर घंटे का मौसम अपडेट

पंचायती राज मंत्रालय आईएमडी पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय के सहयोग से आज से ग्राम पंचायतों को दैनिक मौसम पूर्वानुमान और हर घंटे मौसम पूर्वानुमान की सुविधा प्रदान करने के लिए ग्राम पंचायत-स्तरीय मौसम पूर्वानुमान की एक ऐतिहासिक पहल शुरू करने जा रहा है।
Oct 24, 2024 | 06:04 AM IST

कर्नाटक: विजयपुरा में नुमाइश मैदान में झूले से गिरकर महिला की मौत

कर्नाटक के विजयपुरा में एक नुमाइश मैदान में ‘रेंजर’ झूले से गिरने के बाद 21 वर्षीय एक महिला की सिर में चोट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार शाम करीब सात बजे हुई और मृतक की पहचान निकिता बिरादर के रूप में हुई है। बिरादर अपनी मां और कुछ दोस्तों के साथ नुमाइश मैदान गई थी।
Oct 24, 2024 | 06:03 AM IST

बेंगलुरू इमारत हादसा: सात और शव बरामद, मालिक और ठेकेदार हिरासत में

बेंगलुरु के बाबूसपाल्या में एक निर्माणाधीन इमारत के ढह जाने के बाद बचाव अभियान के दौरान सात और शव बरामद किए गए, जिससे मरने वालों की संख्या आठ हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।
भारी बारिश के दौरान मंगलवार को हुई इस घटना के बाद से ही अग्निशमन एवं आपातकालीन विभाग, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) तथा राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम घटनास्थल पर बचाव कार्य में जुटी हैं। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
Oct 24, 2024 | 06:03 AM IST

पीएम मोदी आज करेंगे केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक

पीएम मोदी आज केंद्रीय मंत्रिमंडल की बैठक करेंगे। इस बैठक में कई विषयों पर चर्चा होगी।
Oct 24, 2024 | 06:03 AM IST

आज ओडिशा पहुंचेगा 'दाना' तूफान

चक्रवात दाना के मद्देनजर मौसम विभाग ने बंगाल और ओडिशा समेत कई राज्यों में 24-25 अक्टूबर को भारी बारिश होने की संभावना जताई है। पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले के दीघा इलाके में उच्च ज्वार के साथ मौसम बदलाव देखा गया। इस तूफान का असर ओडिशा से लेकर बंगाल बिहार और झारखंड तक दिख सकता है।

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited