Live Updates

आज की ताजा खबर, 27 सितंबर 2024 हिंदी न्यूज़ लाइव: बिहार में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव; इजराइली हमलों में मारा गया हिजबुल्लाह का एरियल कमांडर

आज की ताजा खबर लाइव, 27 सितंबर 2024 ब्रेकिंग हिंदी न्यूज़ और मुख्य समाचार: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का ऐलान जल्द हो सकता है। इस बाबत चुनाव आयोग की टीम आज महाराष्ट्र का दौर करने वाली है। वहीं, जैसे-जैसे हरियाणा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, पार्टियों ने प्रचार तेज कर दिया है। एक तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती आज फरीदाबाद में रैली करने वाली हैं तो दूसरी ओर हरियाणा के हिसार में संयुक्त किसान मोर्चा भाजपा के खिलाफ प्रचार शुरू करेगा। भारत-बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच आज से शुरू होगा। यह मुकाबला कानपुर में खेला जाएगा। वहीं, इजराइल और हिजबुल्लाह के खिलाफ जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब इजराइली वायु सेना ने दावा किया है कि बेरूत में एयर स्ट्राइक में हिजबुल्लाह के एरियल कमांड के कमांडर मुहम्मद हुसैन सरूर को मार गिराया गया है। वहीं, शीर्ष इजरायली अधिकारियों ने हिजबुल्लाह के साथ युद्ध विराम के लिए अमेरिका समर्थित प्रस्ताव को खारिज कर दिया है।

आज की ताजा खबर LIVE

आज की ताजा खबर

  • हिंदी न्यूज़ लाइव, 27 सितंबर 2024 आज की ताजा खबर और मुख्य समाचार।
  • हरियाणा के फरीदाबाद में आज बसपा प्रमुख मायावती की रैली।
  • हरियाणा में भाजपा के खिलाफ प्रचार शुरू करेगा संयुक्त किसान मोर्चा।
  • भारत-बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट आज से कानपुर में।
  • इजराइली हमले में हिजबुल्लाह के एरियल कमांडर मुहम्मद हुसैन सरूर की मौत।
  • इजराइल ने हिजबुल्लाह के साथ युद्ध विराम के अमेरिकी प्रस्ताव को ठुकराया।

Sep 27, 2024 | 08:51 AM IST

आज की ताजा खबर लाइव हिंदी न्यूज़: दिल्ली जा रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव

बिहार में स्वतंत्रता सेनानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया है। जिसमें कई कोच में खिड़की के शीशा चकनाचूर हुआ है। हालांकि इस दौरान कोई यात्री घायल होने की सूचना नहीं मिली है।
Sep 27, 2024 | 07:59 AM IST

आज की ताजा खबर लाइव हिंदी न्यूज़: ममता ने सरकारी अस्पतालों में रोगी कल्याण समितियां भंग कीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बृहस्पतिवार को राज्य संचालित अस्पतालों में सभी रोगी कल्याण समितियों को भंग कर दिया और कहा कि चिकित्सकों, नर्सों और स्थानीय पार्षदों के प्रतिनिधित्व वाली नई समितियों का नेतृत्व अस्पतालों के प्राचार्य करेंगे।
Sep 27, 2024 | 07:47 AM IST

आज की ताजा खबर लाइव हिंदी न्यूज़: दिल्ली एमसीडी स्टैंडिंग कमेटी का चुनाव आज

दिल्ली नगर निगम की स्टैंडिंग कमेटी के चुनाव को लेकर देर रात तक जमकर हंगामा होता रहा। पहले यह चुनाव 26 सितंबर यानी गुरुवार को होना था, लेकिन हंगामे के चलते चुनाव टल गया। इसके बाद मेयर शैली ओबेरॉय ने एक आदेश में पांच अक्टूबर तक के लिए चुनाव स्थगित कर दिया। हालांकि, अंतिम समय में उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने हस्तक्षेप करके शुक्रवार यानी आज ही चुनाव कराने का आदेश जारी कर दिया।
Sep 27, 2024 | 06:04 AM IST

आज की ताजा खबर लाइव हिंदी न्यूज़: प्रश्नपत्र लीक मामले में पूर्व प्रधानाचार्या गिरफ्तार

विशेष कार्यबल (एसटीएफ) की प्रयागराज इकाई ने लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित समीक्षा अधिकारी सहायक समीक्षा अधिकारी परीक्षा 2023 का प्रश्नपत्र लीक कराने के आरोप में एक महिला को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया।
Sep 27, 2024 | 06:04 AM IST

आज की ताजा खबर लाइव हिंदी न्यूज़: भोपाल में फ्लैट में पांच साल की बच्ची मृत मिली

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बृहस्पतिवार को एक बहुमंजिला इमारत के एक घर में मृत पाई गई पांच वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने और उसकी हत्या किए जाने की आशंका है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि इस सिलसिले में एक व्यक्ति, उसकी मां और बहन को गिरफ्तार किया गया है।
Sep 27, 2024 | 06:03 AM IST

आज की ताजा खबर लाइव हिंदी न्यूज़: पाकिस्तान में पुलिस थाने के अंदर विस्फोट

उत्तर-पश्चिमी पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में बृहस्पतिवार को एक पुलिस थाने में जबर्दस्त विस्फोट हुआ, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और 25 लोग घायल हो गए। घायलों में अधिकतर पुलिसकर्मी हैं। यह घटना पेशावर से लगभग 70 किलोमीटर दूर स्वाबी पुलिस थाने में हुई।
Sep 27, 2024 | 06:01 AM IST

आज की ताजा खबर लाइव हिंदी न्यूज़: महाराष्ट्र का दौरा करेगी चुनाव आयोग की टीम

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर आज चुनाव आयोग की टीम राज्य का दौरा करने वाली है।
Sep 27, 2024 | 06:01 AM IST

आज की ताजा खबर लाइव हिंदी न्यूज़: इजराइली हमले में मारा गया हिजबुल्लाह का एक और कमांडर

इजराइल और हिजबुल्लाह के खिलाफ जंग रुकने का नाम नहीं ले रही है। अब इजराइली वायु सेना ने दावा किया है कि बेरूत में एयर स्ट्राइक में हिजबुल्लाह के एरियल कमांड के कमांडर मुहम्मद हुसैन सरूर को मार गिराया गया है।

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited