गोपाल इटालिया रिहा, बाहर आकर बोले- ये मुझे गोली मार दे या फांसी पर चढ़ा दें, मैं 'कंस की औलादों' से डरने वाला नहीं हूं

Gopal Italia relesed: पीएम मोदी पर 'नीच' वाली टिप्पणी पर दिल्ली पुलिस द्वारा 3 घंटे की हिरासत के बाद आप गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया को रिहा कर दिया गया।

gopal italia

आप गुजरात प्रमुख गोपाल इटालिया

गोपाल इटालिया ने बाहर आने के बाद एक प्रेस कांफ्रेस करके कहा-मुझे अभी तक वह नोटिस नहीं मिला है। इसकी जानकारी मुझे सोशल मीडिया से मिली। लेकिन क्योंकि मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं, इसलिए मैं एनसीडब्ल्यू के सामने पेश होने गया। जब मैं वहां गया तो मुझसे अकेले जाने को कहा जा रहा था।
उसने मुझसे बहुत रूखे लहजे में बात की। फिर मैं अपने वकील से मिला जो भूतल पर मेरा इंतजार कर रहे थे। मैंने उनसे कहा कि जिस मामले के लिए मुझे तलब किया जा रहा है, उस पर कोई चर्चा नहीं हुई है।
तभी वहां कुछ लोग सिविल ड्रेस में आ गए। युवती वीडियो बना रही थी। तब मुझे धमकाया जा रहा था। इसके बाद वे मुझे थाने ले गए। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि चुनाव आ रहे हैं और पाटीदार समुदाय बीजेपी के खिलाफ है।
मेरे पीछे पूरी बीजेपी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे पाटीदार समुदाय से नफरत करते हैं। यहां तक कि मेरे वकील को भी नहीं बताया जा रहा था कि मुझे कहां ले जाया गया है. यह बीजेपी की भ्रष्ट मानसिकता को दर्शाता है। उन्हें पाटीदार समुदाय का प्रतिनिधि नहीं चाहिए। आज मैं कहना चाहता हूं कि मेरा नाम गोपाल है और मुझ पर भगवान का आशीर्वाद है। मैं कंस के इन वंशजों से नहीं डरने वाला।
गुजरात AAP प्रमुख गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने आज राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) कार्यालय से हिरासत में लिया। आप नेता को बाद में 3 घंटे बाद रिहा कर दिया गया। विशेष रूप से, एनसीडब्ल्यू द्वारा गुजरात आप के प्रमुख गोपाल इटालिया को एक वीडियो के संबंध में तलब करने के बाद, जिसमें उन्हें प्रधान मंत्री के लिए अपमानजनक भाषा का उपयोग करते देखा जा सकता है, आप कार्यकर्ताओं ने कार्यालय के बाहर हंगामा किया।
रेखा शर्मा ने अपने कार्यालय के बाहर से उसी की एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "आम आदमी पार्टी के सभी गुंडे मेरे कार्यालय के बाहर हंगामा कर रहे हैं।" एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष ने कहा, "उन्होंने (गोपाल इटालिया) समन मिलने से इनकार किया लेकिन उनका जवाब तैयार है। उन्होंने वीडियो में अपनी मौजूदगी से भी इनकार किया लेकिन अपने जवाब में उन्होंने ट्वीट करना स्वीकार कर लिया। उन्होंने दावा किया कि वीडियो में वह नहीं थे।" .
"उनके बयान और लिखित बयान मेल नहीं खाते। उन्होंने उचित जवाब नहीं दिया है। मैंने पुलिस से भी कहा है कि उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि वह कानून और व्यवस्था की स्थिति को प्रभावित करने के लिए माहौल बना रहे थे।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited