बीजेपी ने गोपाल इटालिया के पीएम मोदी की 100 साल की मां का मजाक उड़ाते हुए वीडियो ट्वीट किया

आप गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया को गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ उनकी कथित 'नीच' टिप्पणी के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने पेश होने के बाद 2.5 घंटे से अधिक समय तक हिरासत में रखा।

Gopal Italia AAP

आप गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने गुरुवार को गुजरात आप के अध्यक्ष गोपाल इटालिया का एक नया वीडियो जारी किया, जिसमें उन्हें कथित तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां का मजाक उड़ाते हुए सुना जा सकता है। गुजरात भाजपा नेताओं द्वारा ट्वीट किया गया एक वीडियो, जिसे आगे भगवा पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं द्वारा रीट्वीट किया गया, जिसमें आप नेता को पीएम मोदी के खिलाफ नीच टिप्पणी का उपयोग करते हुए और प्रधान मंत्री की 100 वर्षीय मां पर नाटक करने का आरोप लगाते हुए दिखाया गया।
उन्होंने कहा, 'आप 'नीच' (नीच व्यक्ति) नरेंद्र मोदी से अपनी जनसभा के खर्च का खुलासा करने के लिए क्यों नहीं कह रहे हैं। वहीं उनकी मां हीराबा भी ड्रामा कर रही हैं. मोदी 70 साल के करीब हैं, जबकि हीराबा जल्द ही 100 की हो जाएगी, फिर भी इन दोनों ने अपना ड्रामा जारी रखा," इटालिया को वीडियो में यह कहते सुना जा सकता है, जो पुराना प्रतीत होता है।
केंद्रीय मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता स्मृति ईरानी ने इटालिया को लताड़ा और उन्हें पीएम मोदी की 100 साल की मां का मजाक उड़ाने के लिए 'गटर माउथ' (gutter mouth) बताया है। इस वीडियो को सबसे पहले गुजरात बीजेपी के मीडिया संयोजक याग्नेश दवे ने अहमदाबाद में ट्वीट किया था।
गुजरात आप नेता पर निशाना साधते हुए, राज्य भाजपा प्रवक्ता यमल व्यास ने इटालिया को पीएम मोदी की मां को घसीटने के लिए फटकार लगाई। व्यास ने कहा, "इस आदमी की संस्कृति को देखिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सौ साल की मां राजनीति में नहीं हैं। उनके लिए इस तरह की निम्न स्तर की भाषा का इस्तेमाल करना गुजरात की संस्कृति नहीं है।"
इससे पहले आज, आप गुजरात इकाई के प्रमुख को दिल्ली पुलिस ने 2.5 घंटे से अधिक समय तक हिरासत में रखा था, जब वह पीएम मोदी के खिलाफ अपनी कथित 'नीच' टिप्पणी के संबंध में राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) के सामने पेश हुए थे।
भाजपा के आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें इटालिया को पीएम मोदी को 'नीच आदमी' कहते हुए सुना जा सकता है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने इटालिया के डिटेंशन पर नाराजगी व्यक्त की और दावा किया कि गुजरात में पटेल समुदाय भाजपा से नाराज है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited