आचार्य प्रमोद कृष्णम का कांग्रेस पर फूटा गुस्सा, राहुल को बताया पार्टी की बर्बादी का कारण

Acharya Pramod Krishnam: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार की सुबह पत्रकारों से बातचीत कर राहुल गांधी पर करारा हमला बोला किया। कांग्रेस की बर्बादी के लिए राहुल गांधी को सीधे तौर पर जिम्मेदार बताते हुए प्रमोद कृष्णम ने कहा कि इंदिरा गांधी राजीव गांधी और सोनिया गांधी के साथ रहने वाले नेताओं का आज अपमान किया जा रहा है। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि डूबते जहाज पर कौन सवार रहना चाहेगा? कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है। हर कोई उस जहाज से कूद जाएगा जिसे राहुल गांधी चला रहे हैं।

Acharya Pramod Krishnam

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना

Acharya Pramod Krishnam: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार की पत्रकारों से बातचीत कर राहुल गांधी पर करारा हमला बोला। मोदी की गारंटी (पीएम मोदी की गारंटी) पर आक्षेप लगाने के लिए राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए, निष्कासित कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रविवार को कहा कि जो अपना मानसिक संतुलन खो चुका है, कुछ भी कह सकता है। रविवार को एएनआई से बात करते हुए, आचार्य कृष्णम ने भी सबसे पुरानी पार्टी से बड़ी संख्या में लोगों के बाहर जाने और छोड़ने पर अफसोस जताया, उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक 'राम-विरोधी' और 'सनातन-विरोधी' पार्टी बनकर रह गई है, यही कारण है कि वह नेताओं और सदस्यों को खो रही है। राहुल के इस दावे पर कि इस बात की 'कोई गारंटी नहीं' है कि पीएम मोदी लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटेंगे, निष्कासित कांग्रेस नेता ने कहा कि देखिए, जो व्यक्ति अपना दिमाग खो चुका है, वह कुछ भी कह सकता है। किसी बच्चे या नासमझ व्यक्ति की बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस की मौजूदा बर्बाद स्थिति के लिए एकमात्र जिम्मेदार व्यक्ति राहुल गांधी हैं । जब तक राहुल गांधी कांग्रेस में हैं, तब तक कांग्रेस को कोई नहीं बचा सकता । कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आचार्य कृष्णम ने कहा कि कोई भी उस पार्टी में रहना नहीं चाहता जो भगवान राम के बारे में अशोभनीय बातें करती हो। कांग्रेस में कई लोगों को यह महसूस करना होगा कि अगर वे कांग्रेस में बने रहे तो वे बर्बाद हो जाएंगे। भगवान राम का विरोध करके कांग्रेस ने अपना राजनीतिक दिवालियापन और हताशा उजागर कर दी है। यह अब राम विरोधी और सनातन विरोधी पार्टी है। देश में रहकर भी सनातन के खिलाफ खड़े होने वालों के साथ कौन खड़ा होगा? उनके साथ कौन रहेगा? यह पार्टी से बाहर जाने के मौजूदा सिलसिले को स्पष्ट करता है।

कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज -आचार्य प्रमोद कृष्णम

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि डूबते जहाज पर कौन सवार रहना चाहेगा? कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है। हर कोई उस जहाज से कूद जाएगा जिसे राहुल गांधी चला रहे हैं। लोग कूद जाएंगे और तैरेंगे या सुरक्षित निकल जाएंगे। वरिष्ठ नेताओं सहित कई और लोग ऐसा करेंगे। चुनावों के बीच भी कांग्रेस को छोड़ दें। उनके सभी बयान और फैसले कांग्रेस को दुखद अंत की ओर ले जा रहे हैं। जो लोग कभी उनके इशारे पर थे, वे अब उन पर कटाक्ष कर रहे हैं। करुणा करण की बेटी, सुरेश पचौरी से लेकर अशोक चव्हाण तक कई बड़े नेता कांग्रेस छोड़ चुके हैं। गुलाम नबी आजाद भी कांग्रेस के बड़े नेता थे।
आचार्य कृष्णम ने कहा कि अगर मोदी पिछले 10 साल से प्रधानमंत्री नहीं होते तो पश्चिम बंगाल अब तक बांग्लादेश बन गया होता। हम भाग्यशाली हैं कि नरेंद्र मोदी हमारे प्रधानमंत्री हैं। मेरा मानना है कि बंगाल की जनता भी सत्तारूढ़ टीएमसी के अत्याचारों से दुखी है। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि नरेंद्र मोदी भारी बहुमत से दोबारा सत्ता में आएंगे। मोदी जी जीतेंगे, बीजेपी जीतेगी। साथ ही इंडिया गुट पर निशाना साधते हुए आचार्य कृष्णम ने कहा कि सभी चोर एक साथ आए और एक गिरोह बनाया। हालांकि, वे केवल एक-दूसरे की पीठ में छुरा घोंप रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited