चांद पर फ्लैट्स बनाएंगे अडानी, मुसलमानों की नो एंट्री…महुआ मोइत्रा का पीएम पर तंज

महुआ मोइत्रा ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है और ट्वीट कर कहा है कि अब अडानी को स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट देकर चंद्रमा पर फ्लैट्स बनवाएंगे और वहां मुसलमानों को एंट्री नहीं मिलेगी और सिर्फ शाकाहारी लोगों को ही वहां आवास दिए जाएंगे।

mahua moitra taunt on pm modi over chandrayaan 3

महुआ मोइत्रा ने पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है

चंद्रयान-3 की कामयाबी से जहां दुनिया भर में इसकी तारीफ हो रही है वहीं देश के विपक्षी दल इसमें भी राजनीति ढूंढ रहा है, ताजा मामला टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा का सामने आया है जहां उन्होंने इस मिशन को लेकर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा और कहा है कि चांद पर फ्लैट्स बनाने का टेंडर अडानी को मिलेगा और वो यहां फ्लैट्स बनाएंगे।
मिशन चंद्रयान-3 का जिक्र करते हुए, तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने कहा कि बीजेपी, इसरो के मिशन का उपयोग करेगी। इसके अलावा उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि पीएम ने चंद्रमा के कुछ हिस्सों के नाम तिरंगा और शिव शक्ति रखा है। अब अडानी को स्पेशल कॉन्ट्रैक्ट देकर चंद्रमा पर फ्लैट्स बनवाएंगे और वहां मुसलमानों को एंट्री नहीं मिलेगी। सिर्फ शाकाहारी लोगों को ही वहां आवास दिए जाएंगे।

'इसरो अब भाजपा का 2024 का अभियान का टूल है'

महुआ मोइत्रा चंद्रयान-3 की लॉन्चिंग के बाद से वह लगातार एक्स के जरिए बीजेपी पर निशाना साध रही हैं। एक्स को लेते हुए महुआ मोइत्रा ने शनिवार को लिखा, 'इसरो अब भाजपा का 2024 का अभियान का टूल है। हर मिशन का इस्तेमाल चुनावों से पहले राष्ट्रवादी उन्माद को भड़काने के लिए किया जाता है।' उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है मोदी चांद पर गए हैं।

23 अगस्त को राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस के रूप में मनाया जाएगा

पीएम मोदी ने घोषणा की कि चंद्रमा की सतह पर विक्रम लैंडर के टचडाउन स्थान को अब से 'शिव शक्ति' बिंदु के रूप में जाना जाएगा, जबकि चंद्रयान-2 चंद्र लैंडिंग बिंदु को 'तिरंगा' बिंदु कहा जाएगा। वहीं पीएम मोदी ने शनिवार को घोषणा की कि चंद्रयान-3 के चंद्रमा पर उतरने के उपलक्ष्य में 23 अगस्त को राष्ट्रीय अंतरिक्ष दिवस के रूप में मनाया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited