बंगाल में गठबंधन का खेल बिगाड़ रहे अधीर रंजन!, अब कानून व्यवस्था को लेकर ममता पर साधा निशाना

Adhir Ranjan Chowdhury: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर से ममता सरकार पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था बेहद खराब स्थिति में है। जब तक राज्य में टीएमसी सत्ता में है, तब तक हालात ऐसे ही रहेंगे।

Mamata Banerjee-Adhir Ranjan Chowdhury

ममता बनर्जी-अधीर रंजन चौधरी

Adhir Ranjan Chowdhury: एक तरफ इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बैठकों का दौर जारी है तो दूसरी तरफ गठबंधन के स्थानीय नेता एक-दूसरे पर हमलावर हैं। शनिवार को गठबंधन की वर्चुअल बैठक को खत्म हुए कुछ घंटे भी नहीं बीते थे कि कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने एक बार फिर से ममता सरकार पर करारा हमला किया है। चौधरी ने पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर ममता बनर्जी सरकार को निशाना बनाया। उन्होंने कहा, पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था बेहद खराब स्थिति में है। जब तक राज्य में टीएमसी सत्ता में है, तब तक हालात ऐसे ही रहेंगे।
इतना ही नहीं अधीर रंजन चौधरी को अहंकारी और बेईमान नेता भी कह दिया। उन्होंने कहा, यह महिला राजीव गांधी और सोनिया गांधी के नेतृत्व में नेता बनी थी। वह कितनी अहंकारी हैं कि जिन लोगों ने उसे राजनीति में खड़ा किया आज उन्हें ही अहंकार दिखा रही हैं। उन्होंने आगे कहाा, सोनिया गांधी आपसे भीख नहीं मांगेंगी। आपका अहंकार एक दिन टूट जाएगी।

टीएमसी-भाजपा की मिलीभगत

इतना ही नहीं अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी और भाजपा के बीच मिलीभगत का भी आरेाप लगाया। उन्होंने कहा, पीएम मोदी ने हिंदू वोटों का ठेका ले रखा है। बीजेपी हिंदुत्व की राजनीति करेगी और आप हिंदुत्व रोकने की। उन्होंने कहा, दोनों की सांठगांठ हो चुकी है। मोदी अयोध्या में कीर्तन गा रहे हैं और ममता गंगासागर का कीर्तन। उन्होंने सवाल किया कि क्या अयोध्या और गंगासागर पहले नहीं थे।

सीट शेयरिंग पर नहीं बन पा रही बात

बता दें, कांग्रेस और टीएमसी के बीच पश्चिम बंगाल में लोकसभा सीट शेयरिंग पर बात नहीं बन पा रही है। पश्चिम बंगाल में टीएमसी ज्यादा से ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है। संकेत मिले हैं कि ममता बनर्जी कांग्रेस को सिर्फ दो से चार सीटें देने के लिए राजी हैं, लेकिन कांग्रेस को यह सौदा मुफीद नजर नहीं आ रहा है। बता दें, सीट ऑफर को लेकर भी अधीर रंजन ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि हमें उनकी दया की जरूरत नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited