हिमाचल में चुनाव बाद कौन बनेगा CM,अनुराग ठाकुर ने दिया जयराम की मुश्किलें बढ़ाने वाला जवाब

Himachal Pradesh Assembly Elections 2022: हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। मतगणना आठ दिसंबर को होगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस की चुनौती से पार पाकर चुनाव जीतने की उम्मीद कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने का भरोसा जताया और दावा किया कि चुनावों में विपक्षी कांग्रेस की हार का सिलसिला जारी रहेगा।

union minister anurag thakur

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

तस्वीर साभार : भाषा
मुख्य बातें
  1. हिमाचल के अगले CM को लेकर आलाकमान करेगा फैसला- अनुराग ठाकुर
  2. बीजेपी ने बुधवार को जारी की 62 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट
  3. 12 नवंबर को हिमाचल प्रदेश में है विधानसभा चुनाव
Himachal Pradesh Assembly Elections 2022: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने बुधवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जीत मिलने की स्थिति में अगले मुख्यमंत्री के चयन का फैसला पार्टी आला कमान करेगा। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने बुधवार को 62 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी की। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिमाचल प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री के बारे में सवाल किए जाने पर संवाददाताओं से कहा कि भले ही हिमाचल हो या कोई अन्य राज्य, इस संबंध में फैसला पार्टी आलाकमान करता है।

12 नवंबर को हिमाचल प्रदेश में है विधानसभा चुनाव
हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। मतगणना आठ दिसंबर को होगी। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कांग्रेस की चुनौती से पार पाकर चुनाव जीतने की उम्मीद कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री ने हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने का भरोसा जताया और दावा किया कि चुनावों में विपक्षी कांग्रेस की हार का सिलसिला जारी रहेगा।

हिमाचल प्रदेश में 'दोहरे इंजन' की सरकार ने खूब किया काम- अनुराग ठाकुर

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा में सफलता की उम्मीद थी, लेकिन हमें कांग्रेस कहीं नजर नहीं आई। उनकी जमानत भी जब्त हो गई। हम देखेंगे कि यहां हिमाचल में क्या होता है। हमीरपुर से लोकसभा सदस्य अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश में 'दोहरे इंजन' की सरकार ने इस पर्वतीय राज्य के समग्र विकास के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पूर्ववर्ती चुनाव के अधिक सीट जीतकर सरकार बनाएगी।
वहीं अनुराग ठाकुर ने मल्लिकार्जुन खड़गे को कांग्रेस का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी। साथ ही कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष चुनाव में वोट खारिज हुए थे। उन्होंने कहा कि कितने वोट खारिज हुए, कितने वोट गलत तरीके से डाले गए। इससे भी सवाल खड़े होते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited