अजित पवार बोले, देश में नरेंद्र मोदी का करिश्मा, शरद पवार को भी चेताया- मुझे मजबूर न किया जाए

अजित पवार ने कहा कि 2024 में भी मोदी ही आने वाले हैं। उनके करिश्मे की वजह से 2014 में कश्मीर से कन्याकुमारी तक उनकी जीत हुई।

Ajit Pawar

Ajit Pawar

Ajit Pawar: राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी (NCP) छोड़कर महाराष्ट्र की बीजेपी-शिवसेना सरकार में शामिल हुए अजित पवार ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। कार्यकर्ताओं से अजित पवार ने कहा कि देश में नरेंद्र मोदी का करिश्मा है, चाहे कोई कुछ भी बोले। 2019 में उन्हें पूर्ण बहुमत मिला। अगर आज देश में उनके अलावा कोई और पर्याय नहीं है तो उन्हें समर्थन देने में क्या एतराज है। 2024 में भी मोदी ही आने वाले हैं। उनके करिश्मे की वजह से 2014 में कश्मीर से कन्याकुमारी तक उनकी जीत हुई।

चाचा शरद पवार को दी नसीहत

अजित ने कहा, मैं 4-5 बार उपमुख्यमंत्री बना, लेकिन गाड़ी वहीं अटक जाती है, आगे बढ़ती ही नहीं। मुझे भी लगता है कि इसके आगे बढ़ें। आने वाले वक्त में ये पार्टी भी हमारे पास होगी और चिन्ह भी। शरद पवार को लेकर अजित ने कहा, आपकी उम्र 82 वर्ष हो गई। आप कभी रुकेंगे भी या नहीं। आप हमें आशीर्वाद दीजिए न। हम चाहते हैं कि आप शतायुषी हों। हम सुप्रिया को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के लिए भी तैयार हो गए।

कहा, मुझे मजबूर न किया जाए

उन्होंने कहा, आप लोग बताइए कि क्या हममे राज्य चलाने की ताकत है या नहीं। आज महाराष्ट्र के जो कुछ बड़े और दमदार नेता है, उनमें मेरा नाम आता है या नहीं? फिर भी आप हमें आशीर्वाद क्यों नहीं देते? मैने सुप्रिया को भी कहा कि वो उनको समझाए। वो थोड़े जिद्दी हैं। अजित पवार ने कहा कि मैं कोई सीमा नहीं लांघना नहीं चाहता हूं। आज कम बोल रहा हूं, कल सब कुछ बोलूंगा। मुझे मजबूर न किया जाए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited