Ajmer Gang Rape-Blackmail Case: अजमेर गैंगरेप-ब्लैकमेल कांड के सभी 6 दोषियों को आजीवन कारावास, 32 साल बाद आया फैसला

Ajmer News: अजमेर गैंगरेप-ब्लैकमेल कांड में कोर्ट ने बचे हुए 6 आरोपियों को दोषी करार दिया, मंगलवार को कोर्ट ने दोषी करार दिए जाने के बाद कोर्ट ने सभी आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

Ajmer Sex Scandal Case Verdict

अजमेर गैंगरेप-ब्लैकमेल कांड के सभी 6 दोषियों को आजीवन कारावास

मुख्य बातें
  • फार्महाउस और रेस्टोरेंट में पार्टियों के नाम पर लड़कियों को बुलाते थे
  • फिर उन्हें नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप करते थे
  • और फिर न्यूड तस्वीरें खींचकर ये लोग लड़कियों को ब्लैकमेल करते थे
Ajmer Gang Rape-Blackmail Case Verdict: अजमेर में देश के सबसे बड़े ब्लैकमेल कांड में कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है, सुबह 6 आरोपियों को कोर्ट ने दोषी करार दिया था, दोपहर 2 बजे बाद कोर्ट ने बचे हुए 6 आरोपियों नफीस चिश्ती, नसीम उर्फ टार्जन, सलीम चिश्ती, इकबाल भाटी, सोहेल गनी व सैयद जमीर हुसैन को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।
वहीं प्रत्येक पर 5 लाख रुपए का जुर्माना भी लगया है, ये अजमेर के प्रतिष्ठित स्कूल की छात्राओं की अश्लील तस्वीरें खींचकर ब्लैकमेल करने का है मामला, आरोपियों ने 100 से अधिक छात्राओं को अपना शिकार बनाया था।

जान लें क्या है ये मामला

अजमेर के एक गैंग ने साल 1992 में स्कूल-कॉलेज में पढ़ने वाली करीब 250 लड़कियों की नग्न तस्वीरें हासिल कीं और फिर उन्हें लीक करने की धमकी देकर 100 से अधिक छात्राओं के साथ गैंगरेप किया था, बताते हैं कि गैंग के लोग स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं को फार्महाउस पर बुलाते थे और उनके साथ गैंगरेप करते थे इसमें कई स्कूल तो अजमेर के जाने-माने प्राइवेट स्कूल थे।

न्यूड तस्वीरें खींचकर ये लोग लड़कियों को ब्लैकमेल करते थे

अजमेर ये गुर्गे कॉलेज की लड़कियों को अपना शिकार बनाते थे, फार्महाउस और रेस्टोरेंट में पार्टियों के नाम पर लड़कियों को बुलाते थे और फिर उन्हें नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप करते थे और फिर उनकी न्यूड तस्वीरें खींचकर ये लोग लड़कियों को ब्लैकमेल करते थे साथ ही दूसरी लड़कियों को अपने साथ लाने का दबाव बनाते थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited