Amarnath Yatra 2023: बाबा बर्फानी की इस साल की पहली तस्वीर आई सामने, घर बैठे करें दर्शन

First Picture of Baba Barfani in 2023: बाबा बर्फानी की पहली तस्वीरें सामने आई हैं तस्वीर में अमरनाथ गुफा नजर आ रही है, हालांकि ये तस्वीर किसने ली है ये साफ नहीं हो पाया है।

First Picture of Baba Barfani

बाबा बर्फानी की साल 2023 की पहली तस्वीर सामने आई है

Amarnath Yatra 2023: इस साल की अमरनाथ यात्रा के लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं और यात्रा के रास्ते पर जमी बर्फ को साफ करने का काम किया जा रहा है, वहीं इस बीच बाबा बर्फानी की साल 2023 की पहली तस्वीर सामने आई है आप भी घर बैठे बाबा बर्फानी के दर्शन कर सकते हैं।
सामने आई इस तस्वीर में अमरनाथ गुफा नजर नजर आ रही है, चारों ओर बर्फ है और गुफा के भीतर बर्फ का शिवलिंग पूरे आकार में दिख रहा है. गौर हो कि इस साल की अमरनाथ यात्रा के शुरू होने में अभी करीब 2 महीने का समय बचा है।
कहा जा रहा है कि कुछ शिव भक्तों मई के पहले हफ्ते में ही गुफा में पहुंच गए हैं और बाबा बर्फानी के दर्शन कर बाबा की तस्वीरों को सोशल मीडिया वायरल कर दिया है जिसे देख बाबा भोलेनाथ के भक्त उनके दर्शन घर बैठे कर पा रहे हैं।
अमरनाथ यात्रा इस साल 1 जुलाई से शुरू होगी
बता दें कि अमरनाथ यात्रा 2023 इस साल 1 जुलाई से शुरू होगी सरकार ने 10 अप्रैल को शेड्यूल जारी किया था यह यात्रा 62 दिनों तक चलेगी अमरनाथ यात्रा में आवेदन करने के लिए उम्र निर्धारित है, आपकी उम्र 13 साल से 75 साल के बीच होनी चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited