Haryana Internet Ban: किसानों के आंदोलन के बीच हरियाणा में Internet अब 17 फरवरी तक रहेगा बंद, ये जिले रहेंगे प्रभावित

Haryana Internet Ban Extended: किसान आंदोलन के मद्देनजर हरियाणा में इंटरनेट सेवा 7 जिलों में बंद है, अब नए आदेश के अनुसार 17 फरवरी रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी।

haryana internet ban extended

हरियाणा में किसानों के आंदोलन के बीच अब 17 फरवरी तक रहेगा बंद इंटरनेट

Haryana Internet Ban Extended: हरियाणा में किसान आंदोलन (Kisan Andolan) के मद्देनजर इंटरनेट सेवा प्रभावित हैं और राज्य के 7 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद है वहीं इस मामले में ताजा अपडेट आ गया है बताया जा रहा है कि अब गृह विभाग ने सभी 7 जिलों में इंटरनेट बंद रहने की समयावधि ( haryana internet ban extended) बढ़ा दी है।
नए आदेश के अनुसार 17 फरवरी रात 12 बजे तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी जारी आदेश में बताया गया है कि अंबाला, कुरुक्षेत्र, कैथल,जींद, हिसार, फतेहाबाद, सिरसा में 17 फरवरी तक इंटरनेट सेवाएं बंद रहेंगी।

बंद के कारण 16 फरवरी को तमाम सेवाएं रहेंगी प्रभावित

गौर हो कि संयुक्त किसान मोर्चा और केंद्रीय ट्रेड यूनियनों ने किसान संगठनों से पेंशन, फसलों के लिए एमएसपी और श्रम कानून संशोधनों को वापस लेने की मांग को लेकर ग्रामीण भारत बंद में भाग लेने का आग्रह किया है। बंद के कारण 16 फरवरी को परिवहन, कृषि गतिविधियां, मनरेगा ग्रामीण कार्य, निजी कार्यालय, गांव की दुकानें और ग्रामीण औद्योगिक और सेवा क्षेत्र के संस्थान बंद रहेंगे।

4 घंटे के लिए बंद रहेंगे राज्य और राष्ट्रीय राजमार्ग

पंजाब में विरोध-प्रदर्शन के दौरान राज्य और राष्ट्रीय राजमार्गों का एक बड़ा हिस्सा चार घंटे के लिए बंद रहेगा। लुधियाना में बुलाई गई बैठक के दौरान बीकेयू लाखोवाल के महासचिव हरिंदर सिंह लाखोवाल ने ग्रामीण भारत बंद को लेकर रणनीति का खुलासा किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited