कैसे 2025 विधानसभा चुनाव से पहले फुस हो जाएगी ममता सरकार, अमित शाह ने बीरभूम में बताए उपाय

पश्चिम बंगाल के बीरभूम में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि हमें 2024 में 35 सीटें देकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाइए। पश्चिम बंगाल चुनाव 2025 की कोई जरूरत नहीं होगी। इससे पहले ही ममता बनर्जी की सरकार फुस हो जाएगी।

मुख्य बातें
  • 'दीदी-भतीजा' के जुर्म को खत्म करने का एक मात्र उपाय है बीजपी
  • बंगाल को आतंक से मुक्त करने का एकमात्र तरीका बीजेपी है
  • बंगाल में घुसपैठ रोकने का एक ही रास्ता है बीजेपी
बीजेपी के सीनियर नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम में एक जनसभा संबोधित करते हुए कहा कि 'दीदी-भतीजा' के जुर्म को खत्म करने का एक मात्र उपाय है बीजपी। बंगाल को आतंक से मुक्त करने का एकमात्र तरीका बीजेपी है। बंगाल में घुसपैठ रोकने का एक ही रास्ता है बीजेपी। हमें 2024 में 35 सीटें देकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाइए। पश्चिम बंगाल चुनाव 2025 की कोई जरूरत नहीं होगी। 2025 से पहले ममता की सरकार फुस हो जाएगी।
अमित शाह ने कहा कि असम के अंदर घुसपैठ रूक गई। गौ तस्करी भी रूक गई। क्योंकि असम में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। लोकसभा चुनाव 2024 में हमें 35 सीटें दीजिए 2025 मे विधानसभा चुनाव की जरुरत नहीं पड़ेगी। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी की 2024 में जीत के बाद कोई बंगाल में रामनवमी के जुलूस पर हमले की हिम्मत नहीं करेगा। ममता बनर्जी अपने भतीजे को सीएम बनाने का सपना देख सकती हैं, लेकिन अगला मुख्यमंत्री बीजेपी का ही होगा।
अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल में हैं। वे बीजेपी की संगठनात्मक ताकत का जायजा लेंगे। शाह ऐसे समय में यह दौरा कर रहे हैं, जब प्रदेश में अगले महीने पंचायत चुनाव होने हैं और पार्टी अपने संगठनात्मक तंत्र को मजबूत करने की कवायद में जुटी है।
अमित शाह जी दोपहर में बीरभूम में एक जनसभा के संबोधन के बाद बीजेपी जिला पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया।। वह बाद में शाम को कोलकाता जाएंगे। वहां शाह दक्षिणेश्वर मंदिर जाएंगे और वहां पूजा-अर्चना करेंगे। इसके बाद वह शाम को पार्टी की राज्य इकाई के नेताओं से शहर के एक होटल में मिलेंगे और संगठनात्मक स्थिति की समीक्षा करेंगे।
शाह का पश्चिम बंगाल का दौरा देश की उन 144 लोकसभा सीटों पर पार्टी संगठन को मजबूत करने से जुड़े बीजेपी के प्रवास अभियान का हिस्सा है, जिनमें पार्टी 2019 के आम चुनाव में मामूली अंतर से हार गई थी। पार्टी ने 2019 के चुनाव में पश्चिम बंगाल की कुल 42 लोकसभा सीट में से 18 पर जीत हासिल की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

रामानुज सिंह author

रामानुज सिंह अगस्त 2017 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं। यहां वे असिस्टेंट एडिटर के तौर पर काम कर रहे हैं। वह बिजनेस टीम में ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited