Amritpal Latest Video: अमृतपाल सिंह पर बड़ा खुलासा, नया वीडियो आया सामने, कपड़े बदलकर कार से भागता दिखा!

amritpal singh latest video: खालिस्तानी समर्थक और वारिस पंजा दे संगठन का प्रमुख अमृतपाल सिंह को 18 मार्च को जालंधर में एक एसयूवी में भागते हुए देखा उसका वीडियो वायरल हुआ है, दावा किया जा रहा है कि उसमें अमृतपाल सिंह है।

Amritpal Singh Arrest Operation:पंजाब में खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह और उसके संगठन वारिस पंजाब दे के खिलाफ पिछले चार दिनों से कार्रवाई जारी है, वहीं इस दौरानअमृतपाल सिंह से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है,गौर हो कि पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने वारिस पठान दे (Waris Panjab De chief) और कट्टरपंथी उपदेशक अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई शुरू की।
जिसके बाद राज्य में 23 मार्च तक सभी मोबाइल इंटरनेट और एसएमएस सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है, राज्य सरकार ने मंगलवार को एक आदेश जारी किया।
गौर हो कि अमृतपाल सिंह के खिलाफ 18 मार्च को पुलिस ने कार्रवाई शुरू की थी तब पुलिस ने उसका काफी दूर तक पीछा किया, मगर वह भागने में सफल रहा अमृतपाल सिंह तब मर्सिडीज कार छोड़कर फरार हो गया था इसके बाद उसने ब्रेजा कार और बाइक का इस्तेमाल किया इसमें वह पिंक पगड़ी में दिख रहा है, बताते ये भी हैं कि अमृतपाल सिंह ने नांगल अम्बियन में कपड़े बदले और भाग गया पुलिस ने भागने में मदद करने वाले चार शख्स को गिरफ्तार किया है।
अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है, जबकि उसके चाचा हरजीत सिंह और ड्राइवर हरप्रीत सिंह ने पहले ही जालंधर पुलिस (Jalandhar Police) के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था, पुलिस उसके नेतृत्व वाले संगठन के 78 सदस्यों को भी गिरफ्तार कर रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited