बेटे के फैसले से आहत, बहुत गलत चुनाव है- BJP में अनिल एंटनी के जाने पर छलका एके एंटनी का दर्द

Anil Antony: कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए। अनिल एंटनी गुरुवार को दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और वी मुरलीधरन की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुए। इस अवसर पर केरल भाजपा प्रमुख के सुरेंद्रन, पार्टी के वरिष्ठ नेता तरुण चुघ और अनिल बलूनी भी उपस्थित थे।

ak antony, anil antony, bjp leader

कांग्रेस नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने भाजपा का थामा दामन

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anil Antony: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी भाजपा में शामिल हो चुके हैं। भाजपा में शामिल होते ही अनिल एंटनी ने कांग्रेस पर हमला भी बोल दिया है। अब अनिल एंटनी को लेकर उनके पिता एके एंटनी की प्रतिक्रिया सामने आई है। बेटे के कांग्रेस छोड़, भाजपा में जाने से एके एंटनी खासे आहत दिखे।
बेटे का गलत फैसला
पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिग्गज कांग्रेसी नेता एके एंटनी ने गुरुवार को अपने बेटे अनिल एंटनी के भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह "बहुत गलत" फैसला है। अपने बेटे के भाजपा में शामिल होने के फैसले पर निराशा व्यक्त करते हुए एके एंटनी ने कहा कि इससे वो आहत हुए हैं।
भाजपा पर बोला हमला
कांग्रेस नेता एके एंटनी गांधी परिवार के काफी करीब माने जाते रहे हैं। सोनिया से लेकर राहुल गांधी तक के वो भरोसेमंद रहे हैं। बेटे के इस फैसले से एके एंटनी खासे नाराज भी दिखे और इस दौरान उन्होंने भाजपा पर निशाना भी साध दिया। एके एंटनी ने कहा- "अनिल के भाजपा में शामिल होने के फैसले ने मुझे आहत किया है। यह बहुत ही गलत फैसला है। भारत का आधार एकता और धार्मिक सद्भाव है। 2014 के बाद, मोदी सरकार सत्ता में आई, वे व्यवस्थित रूप से विविधता और धर्मनिरपेक्षता को कमजोर कर रहे हैं। भाजपा केवल एकरूपता में विश्वास करती है, वे देश के संवैधानिक मूल्यों को नष्ट कर रही है।"
कांग्रेस पर क्या बोले एके
आगे एके एंटनी ने यह स्पष्ट कर दिया कि उनकी वफादारी "गांधी परिवार" के साथ रहेगी। उन्होंने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा- "मेरी वफादारी हमेशा नेहरू-गांधी परिवार के साथ रहेगी। मैं अपनी अंतिम सांस तक कांग्रेस कार्यकर्ता रहूंगा।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited