हरियाणा में कानून-व्यवस्था खराब, अनिल विज थे बेहतर गृह मंत्री, सीएम सैनी नाकाम...बोले दुष्यंत चौटाला

JJP अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत खराब है। सीएम ने अपने पास गृह विभाग रखा है। वह पूरी तरह नाकाम हैं और कानून व्यवस्था को संभाल नहीं पा रहे हैं।

Dushyant Chautala

दुष्यंत चौटाला

Dushyant Chautala: हरियाणा में सियासत जोरों पर है और पहले के दोस्त अब दुश्मन बन बैठे हैं। हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री और जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है। दुष्यंत ने कहा कि हरियाणा में लोकसभा के चुनाव के परिणाम के बाद विधानसभा के चुनाव अलग होंगे। लोकसभा स्पीकर के चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारने की बात कही थी, मगर बाद में एक ही उम्मीदवार हो गया। दुष्यंत ने कहा कि ये सांप नाथ और नाग नाथ की जोड़ी है।

कांग्रेस के अच्छे उम्मीदवार का करेंगे समर्थन

दुष्यंत ने कहा कि असलियत में अगर कांग्रेस, बीजेपी से लड़ना चाहती है तो उसे हार-जीत की और नहीं देखना चाहिए। राज्यसभा चुनाव में अगर कांग्रेस कोई अच्छा उम्मीदवार लाएगी तो जेजेपी उसका समर्थन करेगी। दुष्यंत ने कहा कि किसी ओलंपिक मेडल विजेता को भी मौका दिया जा सकता है। दुष्यंत ने कहा कि बीजेपी को कड़ी टक्कर दी जा सकती है, हार-जीत एक अलग चीज है।

कानून-व्यवस्था की हालत खराब

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की हालत खराब है। सीएम ने अपने पास गृह विभाग रखा है। वह पूरी तरह नाकाम हैं और कानून व्यवस्था को संभाल नहीं पा रहे हैं। दुष्यंत ने कहा कि अनिल विज बेहतर गृह मंत्री थे। दुष्यंत ने कहा कि गुंडा तत्वों को खुला घूमने की छूट दी जा रही है। प्रदेश में फुल टाइम गृह मंत्री होना चाहिए। इसके साथ ही दुष्यंत ने कहा कि नेता विपक्ष की मैच फिक्सिंग जब बेटे को टिकट दिलाई, तभी स्पष्ट हो गई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited