अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंची अंजू के पिता का दावा, मेरी बेटी सनकी है

अंजू के पिता ने दावा किया कि वह टेकनपुर नहीं आई क्योंकि मैंने उसे कभी बुलाया नहीं था। वह मानसिक रूप से परेशान और सनकी है।

Anju

अंजू को फेसबुक के जरिए हुआ नसरुल्लाह से प्यार।

Anju And Nasrullah: पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में अपने फेसबुक मित्र से मिलने गई विवाहित भारतीय महिला अंजू का मुद्दा गर्माता जा रहा है। अब अंजू के पिता ने दावा किया कि वह मानसिक रूप से परेशान और सनकी है, और यह भी दावा किया कि उसका कोई प्रेम प्रसंग नहीं चल रहा है। अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने ग्वालियर जिले के टेकनपुर शहर के पास बौना गांव में संवाददाताओं से कहा कि मुझे इसके बारे में कल ही पता चला। मेरे बेटे ने मुझे बताया कि दीदी वहां (पाकिस्तान) गई हैं लेकिन मुझे इसके बारे में पता नहीं है। उसकी करीब 20 साल पहले शादी हुई थी और वह भिवाड़ी (राजस्थान के अलवर जिले में) चली गई थी जिसके बाद से मेरा उससे कोई रिश्ता नहीं है। मेरा घर खाली रहने के कारण अभी मैं यहीं रह रहा हूं। मैं समय-समय पर हरियाणा के फरीदाबाद से यहां आता रहता हूं।

पिता ने कहा, बेटी मानसिक रूप से परेशान और सनकी

उन्होंने दावा किया कि वह टेकनपुर नहीं आई क्योंकि मैंने उसे कभी बुलाया नहीं था। वह मानसिक रूप से परेशान और सनकी है। उन्होंने बताया कि जब वह तीन साल की थी तब से वह उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में अपने मामा के साथ रह रही है। प्रसाद ने कहा कि यह गलत है कि वह किसी को बताए बिना पाकिस्तान चली गई। उसके दो बच्चे हैं और दोनों अपने पिता के साथ हैं। मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है। मुझे नहीं पता कि वह कब पाकिस्तान गयी। प्रसाद ने कहा कि मेरा दामाद बहुत ही सरल व्यक्ति है जबकि बेटी सनकी है।
उन्होंने कहा कि हालांकि, मेरी बेटी का अपने दोस्त के साथ प्रेम संबंध नहीं होगा। वह कभी इन सब में नहीं पड़ेगी। वह आजाद स्वभाव की है और वह किसी भी पुरुष के प्यार में नहीं पड़ेगी। इसकी मैं गारंटी दे सकता हूं। उन्होंने बताया कि वह 12वीं तक पढ़ी है और किसी कंपनी में नौकरी करती है। उन्होंने कहा कि मैंने उसे उसके सनकी स्वभाव के कारण छोड़ दिया क्योंकि वह इससे बाहर नहीं आ पा रही थी।

अधिकारी ने कहा, वैध वीजा पर गई पाकिस्तान

डबरा के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस (एसडीओपी) विवेक कुमार शर्मा ने कहा कि हमें इस मामले के बारे में मीडिया के माध्यम से पता चला। हमने सुना है कि वह वैध वीजा पर वहां गई है। वह कई साल पहले इस क्षेत्र को छोड़ चुकी है। अंजू के पाकिस्तानी मित्र नसरुल्ला ने सोमवार को कहा कि उससे मिलने आई भारतीय मित्र 20 अगस्त को वीजा समाप्त होने पर भारत लौट आएगी। उन्होंने उनके बीच किसी भी प्रेम संबंध की खबरों को खारिज कर दिया। नसरुल्ला (29) ने कहा कि उनकी 34 वर्षीय अंजू से शादी करने की कोई योजना नहीं है। अंजू उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में पैदा हुई और राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में रहती है। नसरुल्ला और अंजू 2019 में फेसबुक पर दोस्त बने। (भाषा इनपुट)
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited