Anju Nasrullah Pakistan News: अगर बच्चों से प्यार है तो...अंजू को पति अरविंद ने दिया बड़ा ऑफर

Anju Nasrullah Pakistan News: मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अंजू के पति अरविंद ने से कहा है कि अगर उसे बच्चों से प्यार है तो वह भारत वापस आ जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरविंद ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा है।

Anju Nasrullah Pakistan News: अंजू भारत लौटी तो क्या उसके पति अरविंद उसे अपनाएंगे? भले ही अपने पति और बच्चों को छोड़कर अंजू ने पाकिस्तान में अपनी नई दुनिया बसा ली हो, लेकिन उसके पति अरविंद को अभी भी इस बात की उम्मीद है कि अंजू लौटकर भारत आएगी।

अरविंद ने दिया ऑफर

कहीं ना कहीं अरविंद के मन में अभी भी अंजू के लिए प्यार और लगाव है, इस वजह से वह अंजू की गलती माफ करने को तैयार नजर आ रहे हैं और उन्होंने अंजू को एक बड़ा ऑफर दिया है।

बच्चों से प्यार है तो...

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अंजू के पति अरविंद ने से कहा है कि अगर उसे बच्चों से प्यार है तो वह भारत वापस आ जाए। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरविंद ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited