पाकिस्तान से 6 महीने बाद भारत वापस लौटी अंजू, वाघा बार्डर पर छोड़ने आया पति नसरुल्ला

Anju returned to India: अंजू पहले से ही शादीशुदा है और वह राजस्थान के अलवर में अपने पति अरविंद के साथ रहती थी। जुलाई में वह वीजा लेकर पाकिस्तान चली गई थी, जिसके बाद उसने वहां नसरुल्ला से निकाह कर लिया और इस्लाम अपना लिया।

Anju returned to India

भारत वापस लौट अंजू

Anju returned to India: भारत की अंजू करीब 5 महीने पाकिस्तान में बिताकर वापस लौट आई है। जानकारी के मुताबिक, वाघा बार्डर के जरिए अंजू ने भारत की सीमा में प्रवेश किया। अंजू का पाकिस्तानी पति नसरुल्ला उसे वाघा बार्डर पर छोड़ने आया था। बता दें, इसी साल जुलाई में अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान गई थी, शुरुआत में उसने बताया कि वह घूमने गई है, लेकिन बाद में उसने अपने पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला से निकाह कर लिया और इस्लाम धर्म अपना लिया। अंजू ने अपना नाम बदलकर फातिमा भी रख लिया था।
बता दें, अंजू पहले से ही शादीशुदा है और वह राजस्थान के अलवर में अपने पति अरविंद के साथ रहती थी। अंजू और अरविंद के बच्चे भी हैं। बताया जा रहा है कि पाकिस्तान से वह अपने बच्चों से मिलने वापस लौटी है। हालांकि, अरविंद ने साफ किया है कि वह अंजू को बच्चों से मिलने नहीं देगा। इसको लेकर उसने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है।

फिर वापस लौटेगी अंजू

जानकारी के मुताबिक, अंजू अभी भी हमेशा के लिए भारत नहीं आई है। कुछ दिन पहले नसरुल्ला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अंजू को अपने बच्चों की बहुत याद आ रही है और वह उनसे मिलना चाहती है। इसलिए वह भारत आई है। नसरुल्ला ने कहा था कि भारत में वह अपने बच्चों से मिलेगी और अगर बच्चे अंजू के साथ पाकिस्तान आना चाहेंगे तो आ सकते हैं, लेकिन अगर वे भारत में रहना चाहते हैं तो उनकी मर्जी है।

फेसबुक के जरिए हुई थी नसरुल्ला से मुलाकात

बता दें, अंजू और नसरुल्ला की मुलाकात 4 साल पहेल 2018 में फेसबुक के जरिए हुई थी। दोनों के बीच बातचीत होते-होते प्यार ओ गया। नसरुल्ला ने दावा किया कि अंजू ने उससे शादी का प्रस्ताव रखा। इस दौरा नसरुल्ला ने बताया कि पहले अंजू ने बताया था कि उसका केवल एक ही बच्चा है, लेकिन बाद में उसने बताया कि उसकी एक बड़ी बेटी भी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited