बहाने से सुनसान इलाके में ले गए और नाबालिग से किया दुष्कर्म, फिर गोलीबारी में घायल हुआ आरोपी

Misdeed Case: असम के मजबत पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले धुंसुरी चाय बागान में शनिवार को पांच लोग किसी बहाने से नाबालिग लड़की को एक सुनसान जगह पर ले गए और वहां उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता के परिजनों ने अगले दिन पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

misdeed_case

असम में दुष्कर्म

मुख्य बातें
  • धुंसुरी चाय बागान का है मामला।
  • अबतक पांच लोगों की हुई गिरफ्तारी।
  • हिरासत से भागने की कोशिश कर रहा था आरोपी।
Misdeed Case: असम के उदलगुड़ी जिले में नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का आरोपी घायल हो गया है। बता दें कि हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने गोलीबारी की। इस गोलीबारी में आरोपी घायल हो गया।

क्या है पूरा मामला?

मजबत पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले धुंसुरी चाय बागान में शनिवार को पांच लोग बहाने से नाबालिग लड़की को एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ गंदा काम किया। जिसके बाद रविवार को पीड़ित परिवार ने थाने में गुहार लगाई। इस मामले में पुलिस ने अबतक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

CM ने क्या कुछ कहा?

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बुधवार को बताया कि मजबत पुलिस थाने में दर्ज मामला संख्या 30/24 के संबंध में 22 जून को नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म के आरोप में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। मुख्य आरोपी कल भागने की कोशिश करते समय पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया।

CM ने दिए जांच के निर्देश

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पुलिस महानिदेशक जी पी सिंह को एक वरिष्ठ अधिकारी की निगरानी में मामले की जांच करने का निर्देश दिया है। बता दें कि पुलिस ने उदलगुड़ी और दरांग जिलों के विभिन्न स्थानों से पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
दुष्कर्म के एक आरोपी ने मंगलवार रात पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की थी, जिसके बाद पुलिस ने उसे रोकने के लिए गोलीबारी की, जिससे वह घायल हो गया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अनुराग गुप्ता author

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। खबरों की पड़ताल करना इनकी आदतों में शुमार हैं और यह टाइम्स नाउ नवभारत की वेबसाइट क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited