Modi Mantra: पांच चुनावी राज्यों में तैनात होंगे मोदी के दूत, 27 जून को 3000 नेताओं को PM देंगे जीत का मंत्र

Modi Mantra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पार्टी के चयनित 3000 मंडल स्तर के नेताओं को संबोधित करेंगे। पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में जीत का मंत्र देंगे।

PM Modi mantra for victory, assembly elections in five states, Narendra Modi

पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र (तस्वीर-पीटीआई)

Modi Mantra: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को भोपाल में पार्टी के बड़े कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे। मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम को धार देने के लिए पीएम गुरु मंत्र देंगे। पार्टी के चयनित 3000 मंडल स्तर के नेताओं को पीएम जीत का मंत्र देंगे। पीएम के संबोधन के बाद चयनित कार्यकर्ता पीएम से सवाल भी कर सकते है। ये सभी कार्यकर्ता 26-28 तारीख के बीच भोपाल में रहेंगे। प्रशिक्षण के बाद और पीएम से जीत के मंत्र मिलने के बाद ये सभी भोपाल से ही चयनित राज्य के चिन्निहत इलाकों यानी पांच चुनावी राज्यों में जहां विधानसभा चुनाव हैं वहां भेज दिए जाएंगे।

कार्यकर्ताओं की चयन की प्रक्रिया काफी जटिल

इन कार्यकर्ताओं की चयन की प्रक्रिया काफी जटिल रही है। इसमें बड़े राज्यों से लोकसभा क्षेत्र से 7 तो वही छोटे राज्यों से 3 से 5 कार्यकर्ताओं को चुना गया है। टोटल 8000 से ज्यादा लोगो ने इस कार्यक्रम के लिए अप्लाई किया था।

सभी 3000 कार्यकर्ता चिन्हित इलाकों में करेंगे काम

ये सभी विस्तारक के तौर पर भी चिन्हित इलाकों में काम करेंगे। ये सभी 3000 कार्यकर्ता अपने अपने चिन्हित इलाके में 10-10 दिन रहेंगे और एक-एक कार्यकर्ता को 150 मंडल की जिम्मेदारी दी गई है। कुल 45000 मंडल तक ये सभी कार्यकर्ता पहुचेंगे।

बूथ स्तर पर सरकार की उपलब्धियों को रखेंगे सामने

बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को ये सभी ट्रेंड करेंगे ताकि वो अपने बूथ पर सरकार की तमाम उपलब्धियों को सामने रखेंगे और इसके जरिए अपना बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रविकांत राय author

सत्ता के गलियारों से आम जनमानस से जुड़ी हर ख़बर पर पैनी नज़र, । राजनीति के हर दांव पेंच से वाकिफ, 13 सालों में दो लोकसभा चुनाव और कई राज्यों के विधान ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited