मुजफ्फरनगर: केंद्रीय मंत्री व BJP प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर हमला, कई कार्यकर्ता घायल

Sanjeev Balyan: भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने बताया कि गांव मढरीमपुर के प्रधानपति राकेश सिंह के आवास पर जनसभा चल रही थी। इसी दौरान बड़ी संख्या में अज्ञात लोग वहां पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। उन्होंने बाहर खड़ी काफिले की गाड़ियों पर पथराव कर तोड़फोड़ शुरू कर दी। इसमें कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

Sanjeev Balyan.

संजीव बालियान के काफिले पर हमला

Sanjeev Balyan: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बीजेपी प्रत्याशी व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के काफिले पर पर हमला हुआ है। यह हमला शनिवार रात किया गया। जानकारी के मुताबिक, अराजक तत्वों ने काफिले के साथ चल रही कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की, जिससे बीजेपी की कई कार्यकर्ता घायल हो गए। केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान खतौली थाना क्षेत्र के गांव मढरीमपुर में चुनावी जनसभा के लिए प्रधानपति राकेश सिंह के आवास पर पहुंचे थे।
मुजफ्फरनगर के भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने बताया कि गांव मढरीमपुर के प्रधानपति राकेश सिंह के आवास पर जनसभा चल रही थी। इसी दौरान बड़ी संख्या में अज्ञात लोग वहां पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे। जब उनसे वहां से जाने को कहा गया, तो उन्होंने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर मारपीट की गई और बाहर खड़ी काफिले की गाड़ियों पर पथराव कर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

काफिले की 8 से 10 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता नितिन सोम, छोटू सोम, अभिषेक और भीम सिंह चौहान घायल हो गए। उन्हें मेरठ हायर सेंटर में भर्ती कराया गया। वहीं मंत्री संजीव बालियान ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने काफिले पर पथराव किया। इससे काफिले में शामिल 8 से 10 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं।शहर पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि खतौली थाना पुलिस को गांव मढ़करीमपुर में कुछ अज्ञात युवकों द्वारा पथराव की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। एएसपी ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मौके पर शांति-व्यवस्था कायम है।

ओछी हरकत कर रहा विपक्ष

उधर, भाजपा जिलाध्यक्ष सुधीर सैनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजीव बालियान की बढ़ती हुई लोकप्रियता से विपक्ष पूरी तरह हताश हो चुका है। चुनाव में हार के डर से वह इस तरह की ओछी हरकतें करने पर उतर आया है। उन्होंने कहा, विपक्ष को अपनी हार सामने दिखने लगी है। उन्होंने कहा, इस तरह की बर्ताव नहीं होना चाहिए। मुझे लगता है कि ऐसा करना नहीं चाहिए और साफ-साफ चुनाव लड़ना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited