अयोध्या में सपना हुआ साकार, सजा प्रभु का दरबारः बोले फारूख- राम सिर्फ हिंदुओं के नहीं, राऊत ने कहा- राजनीति हो रही

Ayodhya Ram Mandir: महाराष्ट्र के मुंबई में शिवसेना (UBT गुट) के सांसद संजय राउत ने बताया, "अब भाजपा की ओर से 22 जनवरी को ऐलान होगा कि हम राम को चुनाव में खड़ा कर रहे हैं...सिर्फ यही बाकी रह गया है। राम के नाम पर इतनी राजनीति हो रही है कि सिर्फ यही कहना बाकी है कि हमारे उम्मीदवार श्रीराम होंगे।"

ram mandir ayodhya

तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है। (फाइल)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ ब्यूरो
Ayodhya Ram Mandir: प्रभु श्री राम की नगरी में भक्तों का राम मंदिर बनने का सपना साकार हुआ है। 22 जनवरी को इसके उद्घाटन से पहले भगवान का दरबार सज चुका है। शनिवार (30 दिसंबर, 2023) को उत्तर प्रदेश की इस प्राचीन और आध्यात्मिक नगरी में जब विकास से जुड़ी सौगात देने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे तो इस दौरान जम्मू-कश्मीर के पुंछ में नेशनल कॉन्फ्रेंस के सांसद फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि श्री राम सिर्फ हिंदुओं के नहीं हैं।
उन्होंने बताया, "भगवान राम का मंदिर खुलने वाला है। जिन लोगों ने भी यह कोशिश की कि उनका मंदिर बने, मैं उनको धन्यावाद देता हूं। साथ ही उनसे यह भी कहता हूं कि राम केवल हिंदुओं के राम नहीं हैं। वह पूरे विश्व के राम हैं, ये उनकी पुस्तकों में लिखा है। उन्होंने भाई-चारे मोहब्बत और एक दूसरे की सहायता की बात की है।"
इस बीच, महाराष्ट्र के मुंबई में शिवसेना (UBT गुट) के सांसद संजय राउत ने बताया, "अब भाजपा की ओर से 22 जनवरी को ऐलान होगा कि हम राम को चुनाव में खड़ा कर रहे हैं...सिर्फ यही बाकी रह गया है। राम के नाम पर इतनी राजनीति हो रही है कि सिर्फ यही कहना बाकी है कि हमारे उम्मीदवार श्रीराम होंगे।" बकौल राउत,"महा विकास अघाड़ी (एमवीए) करीब 40 सीटें जीतेगी। भाजपा को जीतने के लिए ईवीएम की जरूरत है। वे लोग अकेले नहीं जीत सकते। उनका गठबंधन ईवीएम से है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अभिषेक गुप्ता author

छोटे शहर से, पर सपने बड़े-बड़े. किस्सागो ऐसे जो कहने-बताने और सुनाने को बेताब. कंटेंट क्रिएशन के साथ नजर से खबर पकड़ने में पारंगत और "मीडिया की मंडी" ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited