Baba Siddiqui: लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली- Video

baba siddique murder lawrence bishnoi: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने ली है,एक सोशल मीडिया पोस्ट में ऐसा दावा किया गया है।

baba siddique murder lawrence bishnoi gang

लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली

baba siddique murder lawrence bishnoi gang: लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है एक सोशल मीडिया पोस्ट में उसने हत्या की जिम्मेदारी ली है वहीं मुम्बई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि वो इस पोस्ट को भी जांच में शामिल करेगी।
वहीं मुम्बई क्राइम ब्रांच ने कहा कि इस पोस्ट को भी जांच में शामिल करेगी। मुंबई के स्पेशल सीपी देवेन भारती ने वायरल पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी कहा- "हमने सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट देखी है। प्रामाणिकता और संदर्भ की पुष्टि की जा रही है।"
गौर हो कि एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Death) की मुंबई के बांद्रा ईस्ट इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई उनकी मौत से राजनीति जगत से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में गम की लहर है।

बाबा सिद्दीकी एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री रहे हैं

बाबा सिद्दीकी जो एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री रहे हैं उनकी गोली मारकर हत्या (Baba Siddique Murder) कर दी गई। पेट और सीने में गोली लगने के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गोली लगने से उनकी मौत हो गई, बता दें कि बाबा सिद्दीकी विधायक भी रहे हैं और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रह चुके हैं वहीं बाबा सिद्दीकी अपनी इफ्तार पार्टी के लिए भी जाने जाते थे जहां पर हर साल बॉलीवुड के बड़े कलाकारों से लेकर राजनीति के दिग्गजों का जमावड़ा होता था, इसी पार्टी में बाबा सिद्दीकी ने सलमान खान और शाहरूख खान के बीच सुलह कराई थी।
Disclaimer- टाइम्स नाउ नवभारत इस पोस्ट की पुष्टि नही करता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। देश (India News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited