बीजेपी देखती रह गई और बागेश्वर बाबा ने कांग्रेस की अर्जी लगा दी? कमलनाथ के गढ़ में धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार

दिव्य कथा से पहले कलश यात्रा निकाली गई। जिसमें हजारों महिलाएं शामिल हुए। हजारों महिलाएं सभा स्थल पहुंचकर कलश अर्पण किया। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस कलश यात्रा की शुरुआत कमलनाथ ने नर्मदा जल के पूजन के साथ किया।

बागेश्वर बाबा पर खूब राजनीति हो चुकी है। हमने बिहार में ऐसा देखा है, हमने महाराष्ट्र में ऐसा देखा। बागेश्वर बाबा पर खूब बोला भी गया। नेताओं ने खूब बयानबाजी की। महाराष्ट्र में कांग्रेस के एक नेता ने कह दिया था कि उनके दिव्य दरबार से अंधविश्वास को बढावा मिल रहा है। बिहार में कुछ नेताओं ने बागेश्वर बाबा को पाखंडी तक बता दिया था और उन पर बीजेपी के एजेंडे को बढ़ाने का आरोप लगा दिया था। लेकिन अब वो लोग क्या बोलेंगे। जब उन्हें ये पता चलेगा कि बागेश्वर बाबा मध्य प्रदेश के उस छिंदवाड़ा में दिव्य दरबार लगाने वाले हैं, जो छिंदवाड़ा कांग्रेस के बड़े नेता कमलनाथ का गढ़ है।

पोस्टर में कमलनाथ

छिंदवाड़ा में बागेश्वर बाबा के स्वागत में जो पोस्टर लगे हैं, उन पोस्टर में कमलनाथ की तस्वीर भी दिख रही है। इन पोस्टर्स में लिखा है कि दिव्य कथा आमंत्रण। पोस्टर में बाबा बागेश्वर के छिदंवाड़ा में कार्यक्रम की तारीखें भी लिखी हुई हैं। इतना ही नहीं पोस्टर लगवाने वालों में कांग्रेस के स्थानीय नेताओं का नाम भी लिखा है।

कलश यात्रा में कमलनाथ शामिल

दिव्य कथा से पहले कलश यात्रा निकाली गई। जिसमें हजारों महिलाएं शामिल हुए। हजारों महिलाएं सभा स्थल पहुंचकर कलश अर्पण किया। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस कलश यात्रा की शुरुआत कमलनाथ ने नर्मदा जल के पूजन के साथ किया। इन तस्वीरों में कमलनाथ पूजा करते हुए दिख रहे हैं। बागेश्वर बाबा ने खुद बताया कि छिंदवाड़ा में उनके इस कार्यक्रम को कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ करवा रहे हैं। नकुलनाथ छिंदवाड़ा से सांसद भी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited