Prajwal Revanna Rape Case: बलात्कार मामले में प्रज्वल रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, 31 मई को वापसी की उम्मीद

Prajwal Reanna's Anticipatory Bail Plea: कर्नाटक बलात्कार के मामले में प्रज्वल रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका बेंगलुरु की अदालत ने खारिज कर दी है।

Prajwal Revanna Rape Case

प्रज्वल रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Prajwal Reanna's News: बेंगलुरु की एक विशेष अदालत ने बुधवार को निलंबित JDS (S) नेता प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna Bail Plea) की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। प्रज्वल रेवन्ना पर बलात्कार के एक मामले में कई महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोप है।
निर्वाचित प्रतिनिधि के लिए विशेष अदालत ने उनके वकील अरुण द्वारा दायर जमानत याचिका खारिज कर दी। प्रज्वल ने 30 मई को म्यूनिख से बेंगलुरु के लिए वापसी की फ्लाइट टिकट बुक की है, और 31 मई की सुबह शहर में उतरने की उम्मीद है।
रेवन्ना यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे हैं।विशेष जांच दल (SIT) के सूत्रों के अनुसार, जद(एस) सुप्रीमो एच डी देवेगौड़ा के 33 वर्षीय पोते रेवन्ना के 31 मई को बेंगलुरु पहुंचने की संभावना है। एसआईटी रेवन्ना के बेंगलुरु पहुंचते ही उन्हें गिरफ्तार करने के लिए यहां केम्पेगौड़ा हवाईअड्डे पर लगातार नजर रख रही है।

आपत्तिजनक वीडियो की जांच करने का आदेश

हासन लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रत्याशी के तौर पर फिर से चुनाव लड़ रहे रेवन्ना यह खबर सामने आने के तुरंत बाद विदेश भाग गए थे कि कर्नाटक राज्य महिला आयोग ने मुख्यमंत्री सिद्दरमैया से उन आपत्तिजनक वीडियो की जांच करने का आदेश दिया है जिसमें रेवन्ना कई महिलाओं का कथित तौर पर यौन शोषण करते हुए दिखायी दे रहे हैं।

रेवन्ना ने पहले भी जर्मनी से दो बार विमान के टिकट रद्द कराए हैं

अभी तक रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के दो मामले दर्ज किए गए हैं। हासन के सांसद ने दो दिन पहले एक वीडियो संदेश जारी किया था जिसमें उन्होंने 31 मई को एसआईटी के समक्ष पेश होने और जांच में सहयोग करने का वादा किया था।सूत्रों ने बताया कि रेवन्ना ने पहले भी जर्मनी से दो बार विमान के टिकट रद्द कराए हैं।इस बीच, एसआईटी ने मंगलवार को हासन के जिला मुख्यालय में स्थित रेवन्ना के आवास पर तलाशी ली जो देर रात तक चली। उन्होंने बताया, 'कुछ आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गयी है'

'हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा'

कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने बुधवार को कहा कि कई महिलाओं के यौन शोषण के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना को यहां हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited