भवानी रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, अपहरण मामले में SIT ने भेजा नोटिस; 1 जून को होना होगा पेश

Bhavani Revanna: निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को SIT ने नोटिस दिया है। एसआईटी ने भवानी को 1 जून को अपने होलेनरसीपुरा घर पर जांच और पूछताछ के लिए उपलब्ध रहने को कहा है।

Bhavani Revanna

अपहरण मामले में SIT ने भवानी रेवन्ना को भेजा नोटिस

Bhavani Revanna: कर्नाटक की विशेष जांच टीम (SIT) ने अपहरण मामले में जेडी (एस) के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को नोटिस दिया है। एसआईटी ने भवानी को 1 जून को अपने होलेनरसीपुरा घर पर जांच और पूछताछ के लिए उपलब्ध रहने को कहा है। इससे पहले, अश्लील वीडियो मामले में आरोपी हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना ने अपहरण मामले में अग्रिम जमानत दायर की थी, जिसमें पहले उनके पति को गिरफ्तार किया गया था। भवानी ने एसआईटी द्वारा गिरफ्तारी से राहत की मांग करते हुए कर्नाटक उच्च न्यायालय का रुख किया था। उनके पति एचडी रेवन्ना को पहले 29 अप्रैल को अपहरण के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें जनप्रतिनिधियों के लिए एक विशेष अदालत ने सशर्त जमानत दी थी।

भवानी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल पर सहायिका के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप

होलेनरसीपुरा टाउन पुलिस स्टेशन में 28 अप्रैल को दर्ज मामले में रेवन्ना और उनके बेटे, हासन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना द्वारा एक घरेलू सहायिका के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप शामिल हैं। इस बीच, प्रज्वल रेवन्ना, जिन्हें अश्लील वीडियो मामले में बेंगलुरु हवाई अड्डे पर उतरते ही गिरफ्तार कर लिया गया था, को गिरफ्तारी के 24 घंटे के भीतर जनप्रतिनिधियों की विशेष अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने की उम्मीद है। रेवन्ना द्वारा पहले दायर अग्रिम जमानत अर्जी को भी शून्य माना जाने की उम्मीद है क्योंकि जेडी (एस) के निलंबित सांसद को पहले ही विशेष जांच दल (SIT) द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है। एसआईटी ने मैसूर के केआर नगर से एक महिला के अपहरण मामले में एचडी रेवन्ना की जमानत पर सवाल उठाते हुए उच्च न्यायालय में एक आवेदन भी दायर किया है। इस मामले को रद्द करने के लिए रेवन्ना द्वारा दायर याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई भी होगी। रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के आरोपों की एसआईटी जांच चल रही है। यह जांच उनके घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत पर की गई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Shashank Shekhar Mishra author

शशांक शेखर मिश्रा टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल (www.timesnowhindi.com/ में बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। इन्हें पत्रकारिता में करीब 5 वर्षों का अनुभव ह...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited