Bihar: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हमले की कोशिश, जनता दरबार के दौरान युवक ने चलाया मुक्का

Bihar: बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर शनिवार को जनता दरबार कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने हमला करने की कोशिश की। आरोपी युवक ने गिरिराज सिंह पर मुक्का चला दिया। हालांकि, वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने केंद्रीय मंत्री को बचा लिया।

giriraj singh

गिरिराज सिंह पर हमला (फोटो- Giriraj Singh)

मुख्य बातें
  • जनता दरबार के दौरान गिरिराज सिंह पर हमला
  • युवक ने चलाया गिरिराज सिंह पर मुक्का
  • पुलिस ने युवक को दबोचा
Bihar: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह पर बिहार में हमले की कोशिश हुई है। इस मामले में आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। हमले की कोशिश के बाद गिरिराज सिंह ने कहा कि वो ऐसी चीजों से डरने वाले नहीं है।

जनता दरबार में गिरिराज सिंह पर हमला

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के बेगूसराय के सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर शनिवार को जनता दरबार कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने हमला करने की कोशिश की। बताया जाता है कि केंद्रीय मंत्री सिंह गिरिराज सिंह शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र में बलिया प्रखंड में जनता दरबार कर लोगों की समस्या सुन रहे थे। घटना के बाद स्थानीय सांसद ने बताया कि जनता दरबार कार्यक्रम समाप्त कर जाने लगे तभी एक युवक माइक लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी करने लगा। इस दौरान वह मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा। उसका व्यवहार ऐसा था कि वह अब हमला करेगा।

गिरिराज सिंह को सुरक्षाकर्मियों ने बचाया

स्थानीय लोगों के मुताबिक, इस बात का जब भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों ने विरोध किया तब आरोपी युवक ने गिरिराज सिंह पर मुक्का चला दिया। हालांकि, वहां पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने केंद्रीय मंत्री को बचा लिया। बताया जाता है कि आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है। घटना के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि दुर्भाग्य है कि युवक की दाढ़ी होने के कारण राजद नेता तेजस्वी यादव और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव भी उसके तरफ खड़ा हो जाएंगे। लेकिन गिरिराज सिंह ऐसे चीजों से डरने वाले नहीं है। जो भी इस क्षेत्र में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करेगा उसका हम विरोध करते रहेंगे।

वक्फ बोर्ड पर गिरिराज सिंह का हमला

उन्होंने एक बार फिर वक्फ बोर्ड पर सवाल उठाते हुए कहा कि वक्फ बोर्ड द्वारा फतुहा ही नहीं बल्कि बेगूसराय में भी हिंदुओं के जमीन पर नोटिस भेजा जा रहा है और उसे अपना बताया जा रहा है। वक्फ बोर्ड जमीन हड़पो आंदोलन चला रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

शिशुपाल कुमार author

पिछले 10 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करते हुए खोजी पत्रकारिता और डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में एक अपनी समझ विकसित की है। जिसमें कई सीनियर सं...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited