केजरीवाल पर हमला करवा सकती है बीजेपी, PMO में रची गई साजिश...संजय सिंह ने लगाया आरोप

संजय सिंह ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी नफरत और बदले की भावना में इतने डूबे हुए हैं कि वे अरविंद केजरीवाल जी को मारने की साजिश रच रहे हैं।

sanjay singh

संजय सिंह का आरोप

Sanjay Singh: दिल्ली के राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशनों के अंदर अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाले नारे लिखे सामने आए हैं। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने सीधे पीएम मोदी और बीजेपी को निशाने पर लिया है। आप ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा मुख्यमंत्री केजरीवाल पर हमले की योजना बना रहे थे। आप सांसद संजय सिंह ने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल पर हमले की कथित साजिश प्रधानमंत्री कार्यालय के अंदर रची गई थी।

संजय ने कहा, पीएमओ, मोदी, बीजेपी होंगे जिम्मेदार

संजय सिंह ने कुछ मेट्रो स्टेशन पर धमकी भरे शब्द लिखे जाने का दावा करते हुए कहा, अब लोग मेट्रो स्टेशन पर लिखकर हमला करने की धमकी दे रहे हैं। अगर केजरीवाल पर हमला होगा, तो इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी केजरीवाल को किसी भी तरह खत्म करने की साजिश रच रही है। संजय ने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी नफरत और बदले की भावना में इतने डूबे हुए हैं कि वे अरविंद केजरीवाल जी को मारने की साजिश रच रहे हैं। मैं सरकार, प्रशासन और चुनाव आयोग से कहना चाहता हूं कि अगर अरविंद केजरीवाल को कुछ भी हुआ तो पीएमओ, बीजेपी और नरेंद्र मोदी इसके लिए जिम्मेदार होंगे।

मेट्रो के अंदर धमकी भरे शब्द लिखे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेट्रो ट्रेनों के अंदर धमकी भरे संदेश भी लिखे गए थे। वहीं, आप नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा दिल्ली के लोकसभा चुनाव में अपनी भावी हार से बौखला गई है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाने के लिए स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल किया। उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है। उन्होंने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने तीन मेट्रो स्टेशनों - राजीव चौक, पटेल चौक और पटेल नगर की दीवारों पर नारे लिखे हैं।

सोशल मीडिया पर भी अपलोड

उन्होंने आरोप लगाया कि इस तरह के नारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अपलोड की गई हैं। ये स्टेशन सीसीटीवी सर्विलांस में हैं और सुरक्षाकर्मी चौबीस घंटे तैनात रहते हैं। पुलिस इस पर कार्रवाई क्यों नहीं कर रही है? साइबर सेल कहां है? इससे पता चलता है कि यह है भाजपा द्वारा आयोजित किया जा रहा है। संजय सिंह ने दावा किया कि पीएम मोदी और बीजेपी अरविंद केजरीवाल से नफरत करते हैं और उन्हें मारने की साजिश रच रहे हैं।
बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। बीते दिनों उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए 1 जून तक अंतरिम जमानत दी थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अमित कुमार मंडल author

करीब 18 वर्षों से पत्रकारिता के पेशे से जुड़ा हुआ हूं। इस दौरान प्रिंट, टेलीविजन और डिजिटल का अनुभव हासिल किया। कई मीडिया संस्थानों में मिले अनुभव ने ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited