भाजपा ने बिहार-राजस्थान के बदले प्रदेश अध्यक्ष, कई राज्यों के नए प्रभारी हुए नियुक्त; देखें पूरी लिस्ट

भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार देर रात कई राज्यों के प्रभारी बदले और बिहार-राजस्थान में नए प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किए। देखें पूरी लिस्ट।

bjp

फाइल फोटो।

BJP: भाजपा ने गुरुवार देर रात कई राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी बदले। इनमें बिहार, राजस्थान, असम, तमिलनाडु, त्रिपुरा समेत दो केंद्र शासित प्रदेश शामिल हैं। भाजपा ने बिहार विधान परिषद के सदस्य दिलीप जायसवाल को बिहार का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है।

कई राज्यों में प्रभारी नियुक्त

इसके साथ ही राज्यसभा सांसद मदन राठौड़ को राजस्थान का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। इसके अलावा असम, चंडीगढ़, तमिलनाडु, त्रिपुरा और लक्षद्वीप के प्रभारी बदले हैं।

सीपी जोशी ने इस्तीफे की पेशकश की थी

बता दें कि इससे पहले राजस्थान के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने तीसरी बार इस्तीफ़ा देने की पेशकश (CP Joshi Resign) की थी। वहीं, जोशी ने विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद भी इस्तीफे की पेशकश की थी। दूसरी बार लोक सभा चुनाव में टिकट मिलने के बाद इस्तीफे की पेशकश की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Devshanker Chovdhary author

देवशंकर चौधरी मार्च 2024 से Timesnowhindi.com के साथ करियर को आगे बढ़ा रहे हैं और बतौर कॉपी एडिटर काम कर रहे हैं। टाइम्स नाउ सिटी टीम में वह इंफ्रा...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited