केजरीवाल के 'शीशमहल' पर AAP के खिलाफ BJP ने चलाया कैंपेन, नाम दिया- भ्रष्टाचार का राजमहल

Operation Sheeshmahal: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि selfie with भ्रष्टाचार का राजमहल का यह अभियान केजरीवाल की असलियत को पूरी दिल्ली के सामने उजागर करने में कारगर साबित होने वाला है।

sheeshmahal bjp

केजरीवाल के 'शीशमहल' पर AAP के खिलाफ BJP का कैंपेन

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • केजरीवाल के अधिकारिक आवास को लेकर बीजेपी का बड़ा हमला
  • आम आदमी पार्टी के खिलाफ बीजेपी ने शुरू किया कैंपेन
  • दिल्ली की सभी विधानसभाओं में चलेगा बीजेपी का कैंपेन
Operation Sheeshmahal: केजरीवाल के 'शीशमहल' को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ नया कैंपेन लॉन्च किया है। जिसका नाम सेल्फी विद 'भ्रष्टाचार का राजमहल' दिया गया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि हमने एक राजमहल का मॉडल तैयार किया है। इस मॉडल को 70 विधानसभाओं में ले जाया जाएगा और जनता को बताया जाएगा कि उनके टैक्स का पैसा किस तरीके से अरविंद केजरीवाल ने अपने घर के रिनोवेशन के नाम पर खर्च किया है। लोगों की इच्छा है कि अरविंद केजरीवाल का राजमहल वह देखना चाहते हैं और एक बार उस घर के सामने सेल्फी लेना चाहते हैं। इसी को देखते हुए हमने एक मॉडल तैयार किया और हर विधानसभा जाकर जो जनता सेल्फी लेना चाहती है तो इस मॉडल के साथ सेल्फी ले सकती और ये कैंपेन दो से तीन महीने तक चलेगा।

केजरीवाल पर आरोप

सचदेवा ने आगे कहा कि इस भव्य राजमहल बनाने में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद का पर्दाफाश करने के लिए इस अभियान की शुरुआत की गई है। भाजपा नेताओं ने इस अभियान में केजरीवाल के प्रतीकात्मक शीशमहल के साथ सेल्फी लेकर उनके द्वारा किए गए भ्रष्टाचार का उजागार किया।वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि selfie with भ्रष्टाचार का राजमहल का यह अभियान केजरीवाल की असलियत को पूरी दिल्ली के सामने उजागर करने में कारगर साबित होने वाला है। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने जनता की गाढ़ी कमाई का 52 करोड़ रुपये अपने शीशमहल में खर्च कर भ्रष्टाचार को अंजाम दिया है।

केजरीवाल को दिलाई कसम की याद

सचदेवा ने कहा कि जिस इंसान ने रामलीला मैदान में अपने बच्चों की कसम खाकर कहा था कि मैं गाड़ी नहीं लूंगा, बंगला नहीं लूंगा और कभी राजनीति नहीं करुंगा वह आदमी आज उसी रामलीला मैदान में अपने भ्रष्टाचार के समर्थन में लोगों को इकट्ठा कर समर्थन मांग रहा है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि आज जिस रामलीला मैदान में केजरीवाल बैठे हैं, वहां अपने बच्चों को भी बुलाएं और उनकी कसम खाकर बताएं कि आखिर उन्होंने शीशमहल पर खर्च किए गए 52 करोड़ रुपये कहां से लाए हैं।

केजरीवाल को दी चुनौती

वीरेन्द्र सचदेवा ने केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है और यह किसी के मनमाने ढंग से नहीं चलने वाली है। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल ने जो मनमाना और गैरजिम्मेदाराना रवैया अपनाया है, उसको देखते हुए जनता के हित में अध्यादेश का आना बेहद जरूरी था। उन्होंने कहा कि यह देश हमेशा ही संविधान और कानून से चला है और आगे भी चलेगा लेकिन अरविंद केजरीवाल इसे अपने मनमाने ढंग से चलाना चाहते हैं। केजरीवाल का यह सपना कभी पूरा नहीं होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अमित गौतम author

पत्रकारिता में चार साल का तजुर्बा। राजनीतिक खबरों की नब्ज पहचानता हूं। कुछ नया करने की हर वक्त कोशिश करता हूं।और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited