केजरीवाल ने जेल से दिया आदेश तो भाजपा ने कसा तीखा तंज, कहा- ये 'पटकथा' का हिस्सा

Manoj Tiwari Vs Arvind Kejriwal: भारतीय जनता पार्टी ने सीएम अरविंद केजरीवाल के आदेश पर तीखा तंज कसा है। भाजपा दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल का हिरासत से आदेश 'पटकथा' का हिस्सा है। उन्होंने क्या कहा, आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

Arvind Kejriwal vs Manoj Tiwari

मनोज तिवारी Vs अरविंद केजरीवाल

BJP Slams CM Kejriwal: दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी ने रविवार को आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत से जल मंत्री को दिये गये उनके निर्देश को पहले से लिखी कहानी करार दिया। इसके साथ ही उनकी गिरफ्तारी को दिल्ली के लोगों के लिए जश्न का कारण बताया।

केजरीवाल के आदेश के बाद भाजपा ने कसा तंज

मनोज तिवारी ने कहा, 'प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में एक अपराधी (आरोपी) है और उसका हवाला देकर आज एक कहानी लिखी गयी कि दिल्ली में पानी और सीवर से जुड़ी सुविधाएं अव्यवस्थित हैं।' दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को बताया कि उन्हें शनिवार देर रात ईडी की हिरासत से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से शहर की सरकार चलाने के संबंध में निर्देश मिले हैं। भाजपा नेता का यह बयान इसके बाद आया है।
केजरीवाल को ईडी ने बृहस्पतिवार को उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार किया था। अदालत ने शुक्रवार को उन्हें 28 मार्च तक केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया था। तिवारी ने कहा उन्होंने कहा, 'यह (केजरीवाल का निर्देश) तब आया है जब दिल्ली में कोई भी उनके समर्थन में नहीं आया। उनकी गिरफ़्तारी पर जनता ने दुःख व्यक्त नहीं किया।'

'दिल्ली के लोग गिरफ्तारी पर मना रहे हैं जश्न'

उन्होंने दावा किया, 'वास्तव में, वे (जनता) जश्न मना रहे हैं, मिठाइयां बांट रहे हैं और पटाखे फोड़ रहे हैं कि जिस आदमी ने दिल्ली को रुलाया वह अब सलाखों के पीछे है।' अभिनेता से नेता बने तिवारी ने कहा कि शहर की हालत दयनीय है, सीवर प्रणाली की हालत खराब है, लोग नल का गंदा पानी पीने को मजबूर हैं।
तिवारी ने कहा, 'अगर आप दिल्ली की वास्तविक स्थिति जानना चाहते हैं, तो सड़कों पर जाएं और देखें। सीवर का पानी गलियों और घरों में जा रहा है। लोगों को पीने के लिए नल का गंदा पानी मिलता है । पानी की गुणवत्ता इतनी खराब है कि आपको बीमार कर सकती है।' उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के उम्मीदवार ने कहा कि यह सब स्थानीय सरकार की अनदेखी की वजह से है और पिछले नौ साल में लोगों का उनमें भरोसा नहीं बचा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited