Asaduddin Owaisi: दिल्ली में लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के घर पर फेंकी काली स्याही-Video

Asaduddin Owaisi's house Delhi: लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने दावा किया कि उनके दिल्ली स्थित आवास पर 'अज्ञात बदमाशों' ने काली स्याही फेंक दी, ट्वीट कर उन्होंने ये जानकारी दी।

Black ink thrown at asaduddin Owaisi's house

लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर फेंकी काली स्याही

Asaduddin Owaisi's house Delhi: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली आवास पर काली स्याही फेंके जाने की घटना सामने आई है, सांसद ओवैसी ने खुद इस घटना की जानकारी दी है, माना जा रहा है कि लोकसभा में शपथ के दौरान जय फिलिस्तीन नारे के विरोध में इस घटना को अंजाम दिया गया है।
जिस वक्त ये घटना हुई उस समय सांसद ओवैसी अपने परिवार के साथ घर से बाहर थे और जब वह वापस आए तो ये मामला सामने आया कि उनके सांसद निवास पर काली स्याही फेंकी गई है फिर इस वाकये की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी।
ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा-आज कुछ 'अज्ञात बदमाशों' ने मेरे घर पर काली स्याही फेंकी। अब मैं गिनती भूल गया हूँ कि मेरे दिल्ली स्थित घर को कितनी बार निशाना बनाया गया। जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह सब कैसे हो रहा है, तो उन्होंने अपनी बेबसी जाहिर की।

'सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं'

साथ ही उन्होंने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से पूछा कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं, मेरे घर को निशाना बनाने वाले दो कौड़ी के गुंडों से, इससे मुझे डर नहीं लगता। सावरकर जैसी कायरतापूर्ण हरकतें बंद करो और मेरा सामना करने के लिए हिम्मत जुटाओ। स्याही फेंकने या पत्थर फेंकने के बाद भाग मत जाना।

ओवैसी ने फिलिस्तीन के पक्ष में नारे लगाए थे

गौर हो असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार को लोकसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। उन्होंने फिलिस्तीन के पक्ष में नारे लगाए, जिसके बाद सत्ता पक्ष के सदस्यों ने हंगामा किया और सभापति ने इसे रिकॉर्ड से हटाने का निर्देश दिया।

नारे के बाद BJP के विधायक नितेश राणे ने विवादित बयान दिया

ओवैसी द्वारा लगाए गए नारे के बाद BJP के विधायक नितेश राणे ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जो ओवैसी की जुबान काटकर लाएगा मैं उसे इनाम दूंगा। नितेश राणे ने कहा कि अगर कोई ओवैसी की जुबान काटकर लाएगा तो मैं उसे इनाम दूंगा। नितेश राणे बीजेपी विधायक हैं। उन्होंने बुधवार को महाराष्ट्र के कणकवली में ये बयान दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | देश (india News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

रवि वैश्य author

मैं 'Times Now नवभारत' Digital में Assistant Editor के रूप में सेवाएं दे रहा हूं, 'न्यूज़ की दुनिया' या कहें 'खबरों के संसार' में काम करते हुए करीब...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited